ताज़ा खबर
 

नरेंद्र मोदी की जनसभा में लोगों को ले जा रही बस पलटी, तीन लोगों की मौत और 25 घायल

जिले में रामनगर के पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा में लोगों को ले जा रही एक बस के पलट जाने से तीन लोगों की आज सुबह मौत हो गई और 25 अन्य घायल हो गये।
Author डिंडोरी | May 15, 2017 14:03 pm
(File Photo)

जिले में रामनगर के पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा में लोगों को ले जा रही एक बस के पलट जाने से तीन लोगों की आज सुबह मौत हो गई और 25 अन्य घायल हो गये। करंजिया पुलिस थाना प्रभारी मुकेश पांडरे ने बताया कि जिन लोगों की मौत हुई है, उनमें से एक व्यक्ति इसी बस में सवार था, जबकि दो व्यक्ति दूसरी बस से मोदी की जनसभा के लिए ही जा रहे थे और उससे उतरकर सड़क किनारे शौच कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि बस चालक ने वाहन पर नियंत्रण खो दिया जिससे यह पलटकर सड़क किनारे चली गई और वहां शौच कर रहे दो व्यक्ति बस के नीचे दबकर मर गये।

पांडरे ने बताया कि एक मृतक की पहचान योगेश (37) के रूप में हुई है, जबकि दो अन्य मृतक कटनी जिले के रहने वाले थे और उनकी पहचान की जा रही है। उन्होंने कहा कि इस हादसे में बस में सवार 25 अन्य यात्री घायल भी हुए हैं, जिन्हें पास के अस्पताल में ले जाया गया है। पांडरे ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि ये सभी लोग ‘नमामि देवी नर्मदे – सेवा यात्रा’ के समापन समारोह में आज शामिल होने अमरकंटक जा रहे थे, जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दोपहर संबोधित करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग