May 22, 2017

ताज़ा खबर

 

जानिए क्यों की 18 साल की बेटी संग मां ने खुदकुशी

दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में एक सरकारी स्कूल की शिक्षिका ने बेटी के साथ फांसी लगाकर जान दे दी। खुदकुशी से पहले दोनों ने तीन पन्नों का एक पत्र लिखकर छोड़ा है।

Author नई दिल्ली | October 18, 2016 02:09 am
फांसी का फंदा।

दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में एक सरकारी स्कूल की शिक्षिका ने बेटी के साथ फांसी लगाकर जान दे दी। खुदकुशी से पहले दोनों ने तीन पन्नों का एक पत्र लिखकर छोड़ा है। जिसमें उनके पारिवारिक तनाव की जानकारी मिल रही है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला नजफगढ़ के ओल्ड रोशनपुरा इलाके के प्रेमनगर की है। बताया जा रहा है कि सुबह में 48 साल की शिक्षिका अनीता अपनी 18 साल की बेटी सिया के साथ मृत पाई गई। सिया 12वीं में पढ़ती थी। महिला नजफगढ़ के ही स्कूल में तैनात थी। मरने से पहले लिखे पत्र में अनीता ने कहा है कि उनके शवों को उनके पति और बेटे को हरगिज न दिखाया जाए। अनीता के पति सतपाल भी सरकारी स्कूल में शिक्षक हैं और उनका बेटा आदित्य एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहा है। हादसे के समय सतपाल और आदित्य जयपुर गए हुए थे। पुलिस को दिए बयान में सतपाल ने बताया है कि उसने बीती रात घर पर फोन किया था लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया। उसने सोमवार सुबह भी घर पर फोन किया। फोन नहीं उठाने पर उसे किसी अनहोनी की आशंका हुई।

सतपाल ने अपने परिजनों को घर जाकर देखने की बात कही। सतपाल का भाई जब घर पहुंचा तो घर के अंदर का मंजर भयावह था। अनीता और सिया के शव पंखे से लटके हुए थे। परिजनों ने फौरन पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। शुरुआती जांच और सुसाइड नोट के आधार पर कयास है कि पारिवारिक तनाव में इस हादसे को अंजाम दिया गया। दोनों ने एक साथ खुदकुशी की या फिर बारी-बारी से इसका पता भी लगाया जा रहा है। पुलिस दोनों के फोन डीटेल खंगाल रही है और घर में रखे सामानों की जांच भी कर रही है।
नशीला पदार्थ पिलाकर बलात्कार का आरोप

विकासपुरी इलाके में एक महिला ने अपने मित्र पर नशीला पदार्थ पिलाकर कार में उसके साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि उसके मित्र रॉबिन ने दो दिन पहले अपनी कार में उसे विकासपुरी और जनकपुरी के बीच घुमाया।
दो दिन पहले हुई इस घटना की पीड़ित महिला का आरोप है कि नशीला पदार्थ मिले सॉफ्ट ड्रिंक की पेशकश की जिसे पीने के बाद वह अचेत हो गई। इसके बाद वह उसे अपना बर्थडे पार्टी स्थल दिखाने महिपालपुर ले गया। उसने महिपालपुर में एक एटीएम के पास अपनी कार रोकी और महिला का यौन उत्पीड़न किया। तिलक नगरथाना में आइपीसी की धारा 323, 328 और 376 के तहत मामला दर्ज किया है और आरोपी को रविवार को जनकपुरी से गिरफ्तार किया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 18, 2016 2:08 am

  1. No Comments.

सबरंग