June 29, 2017

ताज़ा खबर
 

बूचड़खानों पर यूपी सीएम आदित्‍यनाथ का कड़ा रुख जारी, इलाहाबाद के बाद वाराणसी और गाजियाबाद में भी लगवाए ताले

इलाहाबाद के बाद अब पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में 1 और गाजियाबाद में लगभग 15 अवैध बूचड़खानों को बंद करा दिया गया है।

इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

इलाहाबाद के बाद अब पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी  में 1 और गाजियाबाद में लगभग 15 अवैध बूचड़खानों को बंद करा दिया गया है। कुछ टीवी मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से यह जानकारी सामने आ रही है। वाराणसी के जैतपुरा इलाके में स्थित एक अवैध बूचड़खाने को बंद कराया गया है। वहीं गाजियाबाद के अलग-अलग इलाकों से भी लगभग 15 अवैध बूचड़खाने बंद कराए जाने की खबर आ रही हैै। बता दें कि योगी आदित्यनाथ के उत्तर प्रदेश के सीएम पद की शपथ लेने के महज 24 घंटे से भी कम समय में अवैध बूचड़खानों पर कार्रवाई शुरू हो
गई। बीते सोमवार को भी इलाहाबाद में दो बूचड़खाने सील किए गए थे। नगर निगम प्रशासन ने इलाहाबाद के अटाला अवुरी के चकदोंदी मोहल्ले और रामबाग अवुरी इलाके में स्थित दो बूचड़खानों को बंद सील किया था।

कई रिपोर्ट्स का दावा है कि राज्यभर में लगभग 250 बूचड़खाने हैं। भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार में अवैध बूचड़खानों को बंद करने की बात प्रथामिक्ता के साथ कही थी और उस काम में जुट गई है। योगी आदित्यनाथ और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, दोनों ने ही चुनावी रैलियों के दौरान यूपी में सत्ता में आने पर अवैध बूचड़खानों को बंद करने की बात कही थी।

देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on March 21, 2017 12:56 pm

  1. No Comments.
सबरंग