ताज़ा खबर
 

मोहसिन रजा बोले- योगी आदित्य नाथ से अच्छा प्रशासक कोई नहीं, बीजेपी मुस्लिमों का ख्याल रखने वाली इकलौती पार्टी

यूपी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा ने योगी आदित्य नाथ की तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि योगी से अच्छा प्रशासक कोई नहीं है।
मोहसिन रजा भाजपा के प्रवक्ता भी हैं।

यूपी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा ने योगी आदित्य नाथ की तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि योगी से अच्छा प्रशासक कोई नहीं है। इतना ही नहीं उन्होंने बीजेपी को मुसलमानों का ख्याल रखने वाली इकलौती पार्टी भी बताया। मोहसिन रजा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ की कैबिनेट में इकलौते मुस्लिम मंत्री हैं। उन्हें वक्फ और हज विभाग का स्वतंत्र प्रभार दिया गया है। इसके साथ ही उनपर साइंस एंड टेक्नॉलोजी, इलेक्ट्रोनिक्स और आईटी जैसे विभागों की भी जिम्मेदारी है। मोहसिन रजा जो कि फर्स्ट क्लास क्रिकेटर भी रह चुके हैं उन्होंने अंग्रेजी अखबार द हिंदू से योगी सरकार पर बात की।

मोहसिन ने बताया कि वह अटल बिहारी वाजपेयी के वक्त में बीजेपी के प्रति आकर्षित हुए थे। तब वाजपेयी लखनऊ से चुनाव लड़ रहे थे और वहां रैली में भाषण देने के लिए आए हुए थे। मोहसिन पर उस भाषण का गहरा प्रभाव पड़ा था। मोहसिन ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी दिल से बोलते थे और रैली की आखिरी लाइन में खड़े शख्स को भी अपनी और आकर्षित कर लेते थे। मोहसिन ने बताया कि उन्हें वाजपेयी से मुकालात करने का मौका भी मिला था। मोहसिन ने बताया कि उन्होंने उसी वक्त तय कर लिया था कि वह बीजेपी का दामन थाम कर ही राजनीति में आएंगे।

मोहसिन ने कहा कि बीजेपी समाज के आखिरी शख्स तक के बारे में सोचती है। उन्होंने कहा कि अबतक बाकी सभी पार्टियों ने डर दिखाकर मुसलमानों को बीजेपी के दूर किया हुआ था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने भारत के अल्पसंख्यकों के लिए कुछ नहीं किया। मोहसिन के मुताबिक कांग्रेस सेक्युलर होने का दावा करती है लेकिन उसने मुसलमानों को मदरसे देकर मुख्यधारा से दूर कर दिया।

योगी के भड़काऊ भाषणों के बारे में मोहसिन ने कहा कि वह महंत हैं और गलत चीज ना तो खुद करते हैं और ना ही बर्दाश्त करते हैं। मोहसिन ने कहा कि योगी से बेहतर प्रशासक कोई नहीं हो सकता। मोहसिन ने यह भी कहा कि योगी मुस्लिम विरोधी नहीं राष्ट्रवादी शख्स हैं।

देखिए संबंधित वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.