ताज़ा खबर
 

छुट्टी मनाने गए बसपा उम्मीदवार ने गढ़ी अपने अपहरण की कहानी, मायावती ने किया सस्पेंड

आरिफ ने बताया कि वह काम से परेशान होकर किसी को बिना बताए मनाली घूमने चला गया था।
बसपा प्रमुख मायावती ने आरिफ को पार्टी से निकाल दिया है।

बसपा के मोहम्मद आरिफ जौला जो पिछले पांच दिनों से लापता था वह अपने घर बुढ़ाना लौट आया है। उसे पुलिस ने दिल्ली से पकड़ा है। शनिवार (16 जुलाई) को आरिफ के खिलाफ अपहरण की झूठी साजिश रचने का मामला दर्ज कर लिया है। आरिफ ने बताया कि वह काम से परेशान होकर किसी को बिना बताए मनाली घूमने चला गया था।

कैंसल हुई टिकट: आरिफ की इस हरकत के बारे में पता लगते ही BSP ने बुढ़ाना सीट से दूसरे कैंडिडेट को टिकट देने का एलान कर दिया। साथ ही मायावती ने आरिफ को पार्टी से निकाल भी दिया है।

मेरठ पुलिस के बड़े अधिकारी पिछले 5 दिनों से आरिफ को खोज रहे थे। लगभग 250 पुलिसकर्मियों के अलावा डॉग स्क्वायड और ड्रोन कैमरों का भी आरिफ को ढूंढने में लगाया गया था। दरअसल आरिफ दिल्ली से 10 लाख रुपए लेकर निकला था। इस वजह से परिवार को अपहरण का डर सता रहा था।

Read Alsoड्रोन-डॉग स्कवायड सब फेल, नहीं मिला BSP नेता का कोई सुराग

आरिफ ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी गाड़ी को मेरठ के पास छोड़ दिया था। इसके बाद वह टेंपो में कुछ दूर तक गया और फिर दिल्ली आकर वहां से मनाली पहुंच गया। गायब होने की खबरें मीडिया में आने के बाद वह पानीपत होते हुए दिल्ली आया। वहीं से पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग