December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

मंत्री ने कराई पत्रकार पर एफआईआर, टीपू जयंती समारोह में पॉर्न देखते कैमरे में किया था कैद

टीपू सुल्तान जयंती समारोह में पॉर्न देखते हुए कैमरे में कैद हुए राज्य के शिक्षा मंत्री तनवीर सेत ने पत्रकार के खिलाफ आईपीसी की धारा 504 के तहत पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है।

कर्नाटक के शिक्षा मंत्री तनवीर सेठ पर मोबाइल पर पोर्न वीडियो देखने का आरोप लगा है। (फोटो-फेसबुक)

कर्नाटक के प्राथमिक और माध्यमिक शिक्षा मंत्री तनवीर सेत अपने स्मार्टफोन पर कथित तौर पर पॉर्न देखने की वजह से सुर्खियों में आए थे। मंत्री जी टीपू जयंती के समारोह में अपने मोबाइल फोन पर पॉर्न वीडियो देख रहे थे और उसी समय एक पत्रकार ने उनकी इस हरकत को कैमरे में कैद कर लिया। इस मामले को लेकर मंत्री जी ने कन्नड़ न्यूज चैनल के स्थानीय पत्रकार और उसके कैमरामैन के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करा दिया है।

पुलिस ने शिक्षा मंत्री की शिकायत मिलने के बाद दोनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 504 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबित एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी कि मंत्री की रिपोर्ट के आधार पर न्यूज चैनल के पत्रकार और कैमरामैन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

मंत्री तनवीर सेत की तस्वीरें अपने स्मार्टफोन पर बीते गुरुवार को टीपू सुल्तान जयंती के कार्यक्रम में पॉर्न देखते हुए कैद हुई थी। यह घटना राज्य के रायचूर जिले में हुई थी। कार्यक्रम में राज्य के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया जब जयंती समारोह में लोगों को संबोधित कर रहे थे उसी समय शिक्षा मंत्री सेत अपने स्मार्टफोन पर पॉर्न देख रहे थे।

वहीं खबरों के मुताबिक पत्रकार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की बात पर कर्नाटक में मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा कि उन्हें इस मामले की जानकारी नहीं है। सीएम ने इस मामले में सेत से बात करने की बात कही है। उन्होंने आगे जानकारी दी कि वह किसी का बचाव नहीं कर रहे हैं और इस बात को महत्वपूर्ण बताया कि किसी निर्दोष को इस मामले में सजा न हो। इसके अलावा सीएम ने इस मामले की रिपोर्ट लेने की बात पर सीएम ने कहा है कि वह तनवीर सेत से रिपोर्ट लेंगे।

वीडियो: मोबाइल पर अश्लील वीडियो देखते हुए पकड़े गए कर्नाटक के मंत्री; सफाई में कहा- “मैनें कुछ गलत नहीं किया”

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 14, 2016 10:48 am

सबरंग