ताज़ा खबर
 

उत्तर प्रदेश: कार में लिफ्ट देने के बहाने दलित महिला से गैंगरेप, तीन के खिलाफ मुकदमा

आरोपियों ने तमंचे का भय दिखाकर एक खेत में पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और फिर उसे बेहोशी की स्थिति में वहीं पड़ा छोड़कर भाग निकले।
Author मथुरा | October 20, 2016 16:33 pm
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तिुतकरण के लिए किया गया है।

मथुरा में एक दलित महिला को कार में लिफ्ट देने के बहाने अगवा कर उसके साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में एक अधेड़ तथा दो युवाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। छाता कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर सूर्यभान सिंह यादव ने बताया कि सिहाना गांव की 38 वर्षीय एक महिला ने आरोप लगाया है कि वह मंगलवार (18 अक्टूबर) की शाम छाता क्षेत्र में अपनी बहन के यहां जाने के लिए निकली थी। तभी उसे उसके गांव में ही रहने वाला विनोद (40) कार में जाता मिल गया। उसके साथ 22/24 वर्ष के दो अन्य युवक भी थे। उन्होंने उसे उसी तरफ जाने की कहकर कार में बैठा लिया और फिर गोवर्धन-सहार रास्ते पर ले गए।

वहां तमंचे का भय दिखाकर एक खेत में उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर उसे बेहोशी की स्थिति में वहीं पड़ा छोड़कर भाग निकले। होश में आने पर वह रात में छाता कोतवाली पहुंची और तहरीर दी। कोतवाल ने बताया कि महिला की शिकायत के अनुसार मामला दर्ज कर लिया गया है। उसका मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है तथा आरोपियों को पकड़ने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं और कार्रवाई से संबंधित सभी जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दे दी गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग