December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

उत्तर प्रदेश: सैन्य विधवा की हत्या की साज़िश, पुलिस की गिरफ्त में 4 शातिर बदमाश

मृतक के भाई ने ही अपनी भाभी की हत्या कर उक्त रकम लूट कर उसे सौंपने के लिए आठ लाख रुपयों की सुपारी पेशेवर बदमाशों को दी थी।

Author मथुरा | October 20, 2016 16:50 pm
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में चार शातिर अपराधी एक सैनिक की मृत्यु के बाद उसकी पत्नी को मिलने वाली ग्रेच्युटी व फण्ड आदि की धनराशि लूटने के इरादे से उसकी हत्या करने गांव में पहुंचे थे। पुलिस ने इस मामले में चार शातिर बदमाशों को पकड़ा है। इस काम के लिए मृतक के भाई ने ही अपनी भाभी की हत्या कर उक्त रकम लूट कर उसे सौंपने के लिए आठ लाख रुपयों की सुपारी पेशेवर बदमाशों को दी थी जिसकी जानकारी किसी प्रकार जनपद के स्वाट टीम प्रभारी हरीश वर्धन को लग गई। अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि पुलिस ने पहले से ही घेरेबंदी कर बदमाशों को पकड़ने की तैयारी कर ली। मंगलवार (18 अक्टूबर) रात जब हरीश वर्धन व वृंदावन कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक मुनीश चंद्र फोर्स के साथ हाईवे के आझई कट पर पहुंचे तो वहां निर्माणाधीन फ्लाईओवर के पास बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई।

बदमाशों ने पुलिस पर गोलीबारी की। जवाब में पुलिस के जवानों ने भी फायरिंग की। इस दौरान पुलिस ने चार बदमाशों को दबोच लिया जबकि उनके दो साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले। आरोपियों ने पूछताछ में कई वारदातों को कबूल किया है। इन बदमाशों ने बताया है कि वे चौमुहां निवासी पीतांबर उर्फ प्रीतम फौजी की पत्नी राधा को मारने आए थे। क्योंकि पति की मौत के बाद उसे मिली 40 लाख की रकम पाने के लिए ससुरालियों ने उसे जान से मार डालने का निर्णय लिया था जिसके लिए उसे व गैंग को बुलाया गया था। पुलिस अब भाभी को मरवाने का प्रयास करने के आरोपी देवर की तलाश कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 20, 2016 4:50 pm

सबरंग