ताज़ा खबर
 

चाकू लेकर पूर्व मुख्यमंत्री को एयरपोर्ट पर रिसीव करने आया शख्स, पुलिस को हमले का शक

तमिलनाडु के त्रिची एयरपोर्ट पर पूर्व मुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम को रिसीव करने आए एक शख्स को सीआईएसएफ अधिकारियों ने हिरासत में लिया है।
तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेलवम ( File Photo)

तमिलनाडु के त्रिची एयरपोर्ट पर पूर्व मुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम को रिसीव करने आए एक शख्स को सीआईएसएफ अधिकारियों ने हिरासत में लिया है। शख्स पर एयरपोर्ट पर चाकू लेकर आने का आरोप है। खबर के अनुसार आरोपी की पहचान सोलेरंजन (50) के रूप में की गई है। आरोपी त्रिची के टीवीएस टोलगेट का निवासी बताया जाता है, जो पिछले करीब 30 सालों से एआईएडीएमके से सक्रिय रूप से जुड़ा हुआ है। वहीं पुलिस ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री पन्नीरसेल्वम रविवार (8 अगस्त, 2017) को सुबह करीब 11:30 बजे चेन्नई से त्रिची पहुंचे थे। हालांकि जैसे ही पूर्व सीएम वीआईपी गेट से जैसे ही एयपोर्ट से बाहर आए। इस दौरान उन्हें लेने आया एक समर्थक पन्नीरसेल्वम के पीछे-पीछे दौड़ने लगा। तब सीआईएसएफ अधिकारियों ने शख्स को रोकने की कोशिश की। भीड़ में मौजूद सोलेरंजन पर सुरक्षाअधिकारियों को शक हुआ। जांच में उसके पास से एक चाकू बरामद किया।

जिसके बाद सुरक्षा अधिकारियों ने आरोपी शख्स को हिरासत में ले लिया है। शख्स के पास से चाकू बरामद कर लिया गया है। दूसरी तरफ पुलिस पूछताछ में सोलेरंजन ने बताया कि उसने खुद की सुरक्षा के लिए चाकू अपने पास रखा है। आरोपी को बाद में एयरपोर्ट पुलिस के हवाले कर दिया गया है। वहीं पुलिस जानने की कोशिश कर रही है कि आरोपी एयरपोर्ट पर कहीं चाकू से पूर्व मुख्यमंत्री पर हमले की मंशा से तो नहीं आया था। मामले में ज्यादा जानकारी का इंतजार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग