December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

3 साल की रोती हुई बच्ची जब नहीं हुई चुप, तो गला दबाकर उतारा मौत के घाट

आरोपी ने इस पूरे मामले पर पर्दा डालने की केशिश की और परिजनों को यह बताया कि वह बीमार थी और इसे लगातार उल्टियां हो रहीं थी।

मां बच्ची को आरोपी के घर छोड़कर काम पर गई थी

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक व्यक्ति ने अपनी तीन साल की भतीजी की गला घोंटकर हत्या कर दी रविवार को जब बच्ची की मां बच्ची को आरोपी के पास छोड़कर काम पर चली गई तो उसके बाद बच्ची कुछ देर चुप रही। कुछ ही समय बाद बच्ची मां के लिए रोने लगी। इसके बाद आरोपी दिलीप ने उसे चुप कराने की कोशिश की पर वह चुप नहीं हुई इससे झुंझलाकर दिलीप ने उसका गला दबा दिया जिससे 3 साल की बच्ची ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। क्षेत्र के एसपी सुनील पटीदाक के मुताबिक 16 अक्टूबर को जब 3 वर्षीय बच्ची की मां उसे दिलीप के पास छोड़कर गई तब बच्ची कुछ ही समय बाद रोने लगी। दिलीप के चुप कराने पर भी वह जब चुप नहीं हुई तो गुस्से में आकर दिलीप ने उसका गला दबा दिया। उन्होंने आगे बताया कि पहले तो दिलीप ने इस पूरे मामले पर पर्दा डालने की केशिश की और परिजनों को यह बताया कि वह बीमार थी और इसे लगातार उल्टियां हो रहीं थी। इसके बाद वह उसे जिला अस्पताल ले गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को फोन करके पोस्टमॉर्टम कराने के लिए कहा।

वीडियो: राजदेव रंजन मर्डर केस: सुप्रीम कोर्ट ने CBI को तीन महीने के अंदर जांच पूरी करने का आदेश दिया

 

हालांकि जब तक पुलिस अस्पताल पहुंची तब तक आरोपी बिना आटॉप्सी कराए बच्ची की बॉडी घर वापस ले जा चुका था। इसके बाद पुलिस ने उसके घर जाकर फिर बॉडी बरामद की और पोस्टमॉर्टम करवाया। इसके बाद पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में यह बात सामने आई कि बच्ची का गला दबाया गया था जिसके बाद दम घुटने से बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने दिलीप को हिरासत में ले लिया। पूछताछ करने पर दिलीप ने बताया कि बच्ची लगातार रो रही थी। उसे चुप कराने के लिए दिलीप ने उसे दो बार थप्पड़ मारे। इसके बाद जब वह और जोर से रोने लगी तो दिलीप ने आपा खो दिया और उसका गला दबा दिया। दिलीप पर धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है।

Read Also: सऊदी अरब में राजकुमार को ही दे दी फांसी, किया था दोस्त का मर्डर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 19, 2016 12:47 pm

सबरंग