December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

पत्नी की हत्या कर सूटकेस में शव ले जा रहा शख्स गिरफ्तार

मुंबई के उल्हासनगर से एक शख्स को अपनी पत्नी का कत्ल करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतिकात्मक तौर पर किया गया है।

उल्हासनगर के विट्ठवाड़ी इलाके में एक शख्स को अपनी पत्नी का कत्ल करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस  के मुताबिक आरोपी शख्स की पत्नी एक बार डांसर थी। इसके अलावा पुलिस के मुताबिक हत्या के आरोपी शख्स का नाम राजेश खान है और उसने अपनी पत्नी जमीला की हत्या उस पर किसी धारदार हथियार से हमला कर की थी।

वहीं विट्ठलवाड़ी पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर सुरेंद्र श्रीशात के मुताबिक राजेश ने जमीला की हत्या करने की बात कुबूलते हुए बताया कि उसकी पत्नी के कई लोगों के साथ संबंध थे इसलीए उसने जमीला की हत्या की। पुलिस के मुताबिक हत्या करने के बाद आरोपी ने जमीला के शव को सूटकेस में भरकर ठिकाने लगाने की कोशिश की।

इसके अलावा राजेश ने अपने एक दोस्त शफिउल्लाह शेख को भी इस हत्या के बारे में बताया और शव को कहीं ठिकाने लगाने की बात की लेकिन शेख ने इस बात की जानकारी पुलिस को देदी। राजेश को पुलिस ने उसके घर पश्चिम बंगाल के मुरशीदाबाद जाते हुए पकड़ा। उसकी लोकेशन का उसके सेलफोन को ट्रैक कर पता लगाया गया और पुलिस ने उसे हावड़ा से गिरफ्तार किया गया था।

वीडियो:Speed News: जानिए दिन भर की पांच बड़ी खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 24, 2016 11:02 am

सबरंग