ताज़ा खबर
 

यूपी: बहन को संपत्‍त‍ि में हिस्सा देना चाहती थी मां, बेटे के साथ मिलकर की हत्‍या, हुआ फरार

आरोपी पिता-पुत्र फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है।
Author मथुरा | January 30, 2016 14:57 pm
कन्नूर में माकपा और भाजपा के बीच हिंसक संघर्ष होते रहते हैं।

मथुरा जिले में एक बेटे ने अपनी बहन को हिस्सा देने की बात करने पर अपनी ही मां को मार डाला। इस घटना में मृतका के पोते ने भी अपने पिता का साथ दिया। घटना के बाद से ही पिता-पुत्र दोनों फरार हैं। मृतका की बेटी ने अपने इकलौते भाई और भतीजे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पुलिस ने बताया कि थाना महावन क्षेत्र के गांव नगला सांवलिया में रहने वाली चंदा देवी (70) का इकलौता पुत्र हरी सिंह लंबे समय से परिवार सहित आगरा के सौरई गांव में अपने ननिहाल में रह रहा था। उसकी नानी का और कोई वारिस भी नहीं था। हरि सिंह की बहन रामश्री मां के साथ ही नगला सांवलिया में रहती है। मां के नाम पीहर सौरई तथा ससुराल नगला सांवलिया में भी कुछ जमीन-जायदाद है। वह जमीन का कुछ हिस्सा अपनी बेटी और हरि सिंह की बहन रामश्री के नाम करना चाहती थी। हरी सिंह और उसका बेटा राजकुमार इसके पक्ष में नहीं थे। दोनों कुछ दिन पहले ही नगला सांवलिया आए थे। शुक्रवार को रामश्री किसी काम से गांव से बाहर गई थी। चंदा देवी नहाने गई तो हरी सिंह और उसके बेटे ने उसे गोली मार दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव कब्जे में कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अजय कुमार पाण्डेय ने बताया कि आरोपी पिता-पुत्र फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग