ताज़ा खबर
 

बेटी से छेड़खानी करने वालों से भिड़ते हुए मौत की नींद सो गया बाप

मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई। वह दिल के मरीज थे और 10 साल पहले हल्‍का अटैक झेल चुके थे।
Author नई दिल्‍ली | July 8, 2016 18:22 pm
वरानाडु रमेश (Source: NDTV)

केरल में एक व्‍यक्ति की अपनी बेटी से छेड़खानी करने वालों का सामना करते वक्‍त मौत हो गई। बुधवार को 50 वर्षीय वरानाडु रमेश अपनी 17 साल की बेटी और 16 साल के बेटे के साथ ईद के डिनर के बाद घर लौट रहे थे। रास्‍ते में एक दीवार पर बैठे तीन व्‍यक्तियों ने उनकी बेटी पर फिकरे कसे और सीटी बजाई। अपने बच्‍चों को करीब रात करीब पौने 10 बजे घर छोड़ने के लिए बाद उन्‍होंने अपना स्‍कूटर वापस घुमाया और वापस आने की बात कहकर चले गए। उनके बच्‍चों को लगा कि पिता गुस्‍सा हैं, उन्‍होंने उनसे वापस ना जाने की गुजारिश भी की।

NDTV की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस का कहना है कि रमेश वापस गए और अपनी बेटी को छेड़ने वालों से भिड़ गए। रमेश के भाई के अनुसार, वह लड़ते हुए अचानक गिर गए। मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई। वह दिल के मरीज थे और 10 साल पहले हल्‍का अटैक झेल चुके थे। शुरुआती रिपोर्ट्स के आधार पर पुलिस ने ‘अप्राकृतिक मौत’ का केस दर्ज किया था। अब उसे बदल कर हत्‍या का मामला कर दिया गया है और तीन व्‍य‍क्तियों को शिकायत में नामजद किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.