ताज़ा खबर
 

प्लेन हाईजैक करने के शक में कोच्चि हवाई अड्डे पर युवक गिरफ्तार

सोमवार को कोच्चि से दिल्ली के बीच जेट एयरवेज की एक उड़ान को सुरक्षा कारणों के कारण 2 घंटे की देरी से रवाना किया गया।
प्रतीकात्मक तस्वीर।

कोच्चि अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर एक शख्स को प्लेन हाईजैक करने की साजिश रचने के शक में सीआईएसएफ ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक पर आरोप है कि उसने जेट एयरवेज की फ्लाइट 9W 825 जो कि कोच्चि से मुंबई जा रही थी उसे हाईजैक करने की कोशिश की थी। आरोपी से सुरक्षा एजेंसियों की पूछताछ जारी है। आपको बता दें कि सोमवार को कोच्चि से दिल्ली के बीच जेट एयरवेज की एक उड़ान को सुरक्षा कारणों के कारण 2 घंटे की देरी से रवाना किया गया। जानकारी के मुताबिक जेट एयरवेज की उड़ान संख्या 9W 825 को सुरक्षा कारणों से करीब दो घंटे तक रोका गया, इस दौरान एयरपोर्ट कर्मचारियों द्वारा विमान की सुरक्षा जांच भी की गई जिसके बाद दोपहर करीब 2 बजे विमान को वापस रवाना किया गया।

इस बारे में जानकारी देते हुए विमान कंपनी प्रबंधन ने बताया था कि सुरक्षा संबंधी कारण से विमान को करीब दो घंटे तक कोच्चि एयरपोर्ट पर रोका गया था और इस दौरान हवाई अड्डे के अधिकारियों ने कंपनी को पूरा सहयोग दिया। हालांकि अब जाकर साफ हो पाया है कि विमान रोकने के पीछे की पूरी वजह क्या थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.