ताज़ा खबर
 

नरेंद्र मोदी सिर्फ़ सेल्फ़ी खींचने में लगे हैं: ममता बनर्जी

भूमि अध्यादेश पर मोदी सरकार की आलोचना करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इसके खिलाफ सड़कों पर विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया और कहा कि सुशासन प्रदान करने के बजाए केंद्र सरकार सांप्रदायिक हिंसा में शामिल हो रही है और स्थिति आपातकाल से भी बदतर हो गई है। ममता ने कहा-हम भूमि […]
Author April 9, 2015 09:47 am
ममता बनर्जी ने कहा, मोदी सरकार सांप्रदायिक हिंसा भड़का रहे हैं और लोगों को धार्मिक आधार पर बांट रहे हैं। वे केवल झूठ बोल रहे हैं। (फ़ोटो-पीटीआई)

भूमि अध्यादेश पर मोदी सरकार की आलोचना करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इसके खिलाफ सड़कों पर विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया और कहा कि सुशासन प्रदान करने के बजाए केंद्र सरकार सांप्रदायिक हिंसा में शामिल हो रही है और स्थिति आपातकाल से भी बदतर हो गई है। ममता ने कहा-हम भूमि अध्यादेश के खिलाफ हैं। हमने अपनी स्थिति स्पष्ट कर दी है और हम अपने रुख पर कायम रहेंगे और किसी तरह का जबरन भूमि अधिग्रहण नहीं होना चाहिए।

ममता ने यहां भूमि अध्यादेश के खिलाफ एक रैली को संबोधित करते हुए कहा-वे (मोदी सरकार) दूसरी बार भूमि अध्यादेश लाएं हैं। भाजपा सरकार के कामकाज पर उन्होंने कहा-एक साल के बाद अगर आप इनकी उपलब्धि पर गौर करें तो यह शून्य है। वे केवल सेल्फी खींचने में लगे हैं, सांप्रदायिक हिंसा भड़का रहे हैं और लोगों को धार्मिक आधार पर बांट रहे हैं। वे केवल झूठ बोल रहे हैं।

गौरतलब है कि ममता बनर्जी केंद्र सरकार के खिलाफ हमेशा मुखर रही हैं। जमीन अध्यादेश को लेकर वे मोदी सरकार को पूरी तरह से घेरना चाहती हैं। उन्होंने पूरे जोश के साथ रैली की अगुआई की और मोदी सरकार की गरीब विरोधी नीतियों पर निशाना साधा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. M
    MAHESH DIXIT
    Apr 9, 2015 at 11:01 am
    ममता दी एक नादान महिला हैं वो नहीं जानती किसको क्या कह रहीं हैं.भगवान उन्हें माफ़ करे.........वो तो बस सारदा कांड के चोरों को बचाने का ही प्रयाश कर रही हैं ,उन्हें क्या पता ये KANNON क्या होता है, बंगाल में देखिये कितना विकाश किया है उनकी सरकार ने की उनका ट्रांसपोर्ट मंत्री व् जेल में है.
    (0)(0)
    Reply
    1. S
      Subodh khanna
      Apr 9, 2015 at 10:42 am
      आस्चर्य होता है के ऐसी महिला बंगाल की मुख्या मंत्री हैं - बोलने का शऊर नहीं -
      (0)(0)
      Reply
      सबरंग