ताज़ा खबर
 

CIC का केजरीवाल सरकार को आदेश, विज्ञापन किए गए खर्चों का खुलासा करे AAP

केंद्रीय सूचना आयोग ने कहा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कार्यालय को सरकार के भ्रष्टाचार निरोधी अभियान के विज्ञापन पर किए गए खर्चों का खुलासा करना चाहिए।
Author नई दिल्ली | February 12, 2016 02:02 am
अरविंद केजरीवाल दिल्ली सीएम

केंद्रीय सूचना आयोग ने कहा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कार्यालय को सरकार के भ्रष्टाचार निरोधी अभियान के विज्ञापन पर किए गए खर्चों का खुलासा करना चाहिए। सूचना आयुक्त श्रीधर आचार्युलू ने कहा, ‘सीएमओ के दिल्ली सरकार का उच्च कार्यालय होने के नाते उससे इस तरह के आवेदनों के प्रति अधिक जिम्मेदार होने की अपेक्षा की जाती है।

यह उनका कर्तव्य है कि मुख्यमंत्री के भ्रष्टाचार निरोधी अभियान के संदर्भ में सूचना जुटाएं, जिसके बारे में सरकार ने अनूठा कार्यक्रम होने का दावा किया है’। मामला शिवकुमार से संबंधित है जिन्होंने भ्रष्टाचार निरोधक अभियान पर विज्ञापन के ब्योरे के बारे में जानना चाहा है।

इसके अलावा रिश्वतखोरी की शिकायतों पर कार्रवाई और केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के कार्यालय में लगे एअर कंडीशनर का ब्योरा और बिजली कंपनियों के आॅडिट के आदेश की प्रतियों की मांग की गई है। कोई भी सूचना नहीं मिलने पर कुमार ने आयोग का दरवाजा खटखटाया और रिकॉर्ड के खुलासे की मांग की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग