ताज़ा खबर
 

वीडियो: बेखौफ बदमाशों ने खुलेआम की शख्स की हत्या, मरने के बाद भी शरीर पर मारते रहे तलवार

संगीन हत्या के इस मामले में पुलिस अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।
करीब 11 लोगों के झुंड में आए अपराधियों ने रफीकुद्दीन पर कई बार तलवारों से हमला किया। (फोटो सोर्स वीडियो स्क्रीन शॉट)

महाराष्ट्र के धुले में एक शख्स की खौफनाक हत्या के सीसीटीवी फुटेज ने इन दिनों पुलिस के हाथ पैर फुला दिए हैं। दरअसल मंगलवार (18 जुलाई, 2017) को करीब 11 लोगों के ग्रुप ने तलवारों से कई बार वार कर एक शख्स की हत्या कर दी। शख्स की पहचान रफीकुद्दीन के रूप में की गई है, जिसे स्थानीय अपराधी अपराधी बताया जा रहा है। ये जगह मुंबई से करीब 280 किलोमीटर दूर है। सामने आए वीडियो में लोग रफीकुद्दीन पर तबतक तलवार से हमला करते रहते हैं जबकि उसकी मौत नहीं हो जाती। हत्या के दो दिन बाद वीडियो इन दिनो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। एनडीटीवी की खबर के अनुसार मंगलवार सुबह रफीकुद्दीन (33) अपनी दुकान पर बैठा तभी कुछ लोगों ने रफीकुद्दीन पर हमला कर दिया। उसके शरीर पर कई बार धारदार हथियारों और तलवार से हमले किए गए। पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वहीं पुलिस ने बताया कि अपराधियों ने शफीकुद्दीन के शरीर पर 27 बार हमला किया जिसके बाद सभी स्कूटर और बाइक पर सवार होकर घटनास्थल से फरार हो गए।

दूसरी तरफ सीसीटीवी फुटेज में भी साफ नजर आ रहा है कि हमले के दौरान रफीकुद्दीन बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। लेकिन अपराधी उसे बेहोशी की हालत में ही उठाकर सड़क पर फेंक देते हैं। बेखौफ अपराधी इस दौरान रफीकुद्दीन के शरीफ पर कई बार तलवार से हमला कर रहे हैं। इस दौरान एक शख्स मृतक रफीकुद्दीन के सिर पर कई बार तलवार से हमला करता हुआ भी देखा जा सकता है। शख्स तबतक उसके सिर में तलवार मारता है जबकि उसका साथी वहां से चला नहीं जाता। वहीं एक अन्य वीडियो में सड़क पर रफीकुद्दीन का खून भी देखा जा सकता है।

वहीं संगीन हत्या के इस मामले में पुलिस अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। हालांकि पास में स्थित टी स्टॉल के मालिक और अन्य लोगों ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है। पुलिस का कहना है कि हत्या के मामले में कुछ लोगों की पहचान की गई है जोकि स्थानीय गुंडे हैं। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। एक पुलिस अधिकारी ने बताया रफीकुद्दीन भी एक क्षेत्रीय अपराधी था जिसपर करीब 30 अपराधिक मामले दर्ज थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग