ताज़ा खबर
 

शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ कार की मदद से आ रहे हैं दिल्ली

शिवसेना के सांसद रविंद्र गायकवाड़ ने संसद के मौजूदा सत्र में शामिल होने के लिए कार का सहारा लिया है
Author उस्मानाबाद | March 29, 2017 19:06 pm
मारपीट करने वाले शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ (Express photo by Renuka Puri)

एयर इंडिया के ड्यूटी मैनेजर को मारने की वजह से सभी बड़ी घरेलू एयरलाइनों से प्रतिबंधित कर दिए गए शिवसेना के सांसद रविंद्र गायकवाड़ ने संसद के मौजूदा सत्र में शामिल होने के लिए कार का सहारा लिया है। वह अपने वाहन से दिल्ली आ रहे हैं।  उस्मानाबाद के सांसद के करीबी सूत्र के मुताबिक, ‘‘गायकवाड़ कार से दिल्ली आ रहे हैं लेकिन वह आज लोकसभा की कार्यवाही में हिस्सा नहीं लेंगे।’’ सूत्रों के मुताबिक अगर उनका पार्टी नेतृत्व उन्हें संसद में शामिल होने की इजाजत देता है तो वह कल संसद में आ सकते हैं।

गायकवाड़ ने आज हैदराबाद से दिल्ली आने के लिए एयर इंडिया की 551फ्लाइट बुक की थी लेकिन एयर इंडिया ने उनकी टिकट रद्द कर दी।  उन्होंने कल भी मुंबई से दिल्ली के लिए एयर इंडिया की 806फ्लाइट बुक की थी लेकिन इस एयरलाइन ने उनका टिकट रद्द कर दिया। ऐसी खबरें थी कि वह मुंबई से दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस से आ रहे हैं क्योंकि एक टीवी चैनल ने आरक्षित चार्ट में उनका नाम दिखाया था। लेकिन सूत्र के मुताबिक उन्होंने कार से ही दिल्ली आने का फैसला किया है।  उन्होंने बताया कि वह महाराष्ट्र में नहीं हैं और किसी भी समय दिल्ली पहुंच सकते हैं।

ग्रेटर नोएडा में हमले की दूसरी वारदात; नाइजीरियाई लड़की को ऑटो से उतारकर बुरी तरह पीटा

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.