June 23, 2017

ताज़ा खबर
 

प्रेमिका को ‘गुडबाय’ करने के लिए बॉयफ्रेंड ने तोड़ी एयरपोर्ट की सुरक्षा, फर्जी टिकट बनाकर बिल्डिंग में घुसा

पूछताछ में उसने कबूल किया है कि उसने एक साल पुरानी टिकट के साथ छेड़छाड़ की। गर्लफ्रेंड को गुडबाय करने के लिए उसने टिकट की कस्टमर आईडी को बदल दिया था।

प्रतीकात्मक चित्र (Representative Image)

कहते हैं कि प्यार की कोई सीमा नहीं होती, प्यार में लोग किसी भी हद तक गुजर जाते हैं। कुछ ऐसा ही मामला पुणे एयरपोर्ट पर उस वक्त देखने को मिला जब एक बॉयफ्रेंड सिर्फ अपनी प्रेमिका को गुडबाय बोलने के लिए टिकट में हेराफेरी करके एयरपोर्ट की टर्मिनल बिल्डिंग में घुस गया। इस बात का खुलासा उस समय हुआ जब वह अपनी गर्लफ्रेंड को सी ऑफ एयरपोर्ट से बाहर आ रहा था। एयरपोर्ट पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने जब उसकी टिकट चेक की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। इस पूरी घटना ने सुरक्षा के तरीकों पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है। यह मामला रविवार दोपहर का है। सीआईएसएफ अधिकारियों ने इस संबंध में पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

पुणे मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक 26 साल मोहसिन बॉक्सवाला नाम के युवक को सीआईएसएफ ने उस समय पकड़ा जब वह डिपार्टचर लॉन्ज से बाहर निकल रहा था। बाद में उसने बताया कि उसने यह सब गर्लफ्रेंड को गुडबॉय बोलने के लिए किया। पुलिस के मुताबिक युवक की गर्लफ्रेंड की टिकट स्पाइसजेट की पुणे से गोवा जाने वाली फ्लाइट की थी। जिसके बाद उसने चेन्नई जाने वाली इंडिगो फ्लाइट की टिकट बनाई। जब उसकी गर्लफ्रेंड सिक्योरिटी चैक के लिए चली गई तो वह बाहर का रुख करने लगा। इस सुरक्षाकर्मियों को शक हुआ। जब उन्होंने एयरलाइन काउंटर पर जाकर टिकट की जांच तो पता चला कि ई-टिकट पर प्रिंट कस्टमर आईडी फेक है।

पूछताछ में उसने कबूल किया है कि उसने एक साल पुरानी टिकट के साथ छेड़छाड़ की। गर्लफ्रेंड को गुडबाय करने के लिए उसने टिकट की कस्टमर आईडी को बदल दिया था। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। यही इस घटना ने सुरक्षा अधिकारियों के कान खड़े कर दिए हैं और सुरक्षा इंतजामों पर सवाल उठने लगे हैं। पुणे एयरपोर्ट को देश के चुनिंदा एयरपोर्ट्स में से एक माना जाता है। ऐसे ही यहां पर इस तरह की चूक होना। सुरक्षा एजेंसियों के लिए चिंता का सवाल है। सीआईएसएफ की ओर से कहा गया है कि पुणे एयरपोर्ट बेहद संवेदनशील है। हमारी सुरक्षा बहुत मजबूत है। लेकिन इस घटना के बाद हम सतर्कता को मजबूत करने की की दिशा में काम करेंगे।

वीडियो: भोपाल-उज्जैन पैसेंजर ट्रेन में धमाका, कई लोग घायल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on March 7, 2017 4:36 pm

  1. No Comments.
सबरंग