ताज़ा खबर
 

नितिन गडकरी की बेटी ने की शादी, मोहन भागवत, रामदेव, राजनाथ, अमित शाह समेत कई वीआईपी बने मेहमान

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की बेटी केतकी गडकरी ने रविवार (चार दिसंबर) को आदित्‍य कासखेदिकर से शादी कर ली। दोनों लंबे समय से दोस्‍त थे।
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की बेटी केतकी गडकरी ने रविवार (चार दिसंबर) को आदित्‍य कासखेदिकर से शादी कर ली। (Photo: PTI)

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की बेटी केतकी गडकरी ने रविवार (चार दिसंबर) को आदित्‍य कासखेदिकर से शादी कर ली। दोनों लंबे समय से दोस्‍त थे। आदित्‍य वर्तमान में फेसबुक में काम करते हैं। केतकी गडकरी की तीन संतानों में सबसे छोटी हैं। नागपुर के रहने वाले केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी के दो बेटे निखिल और सारंग हैं। रोचक बात है कि कुछ साल पहले तक आदित्‍य के पिता रवि कासखेदिकर और नितिन गडकरी के बीच बनती नहीं थी। रवि कासखेदिकर ने नागपुर नगर निगम द्वारा पानी की सप्‍लाई का निजीकरण किए जाने पर गडकरी के खिलाफ आंदोलन भी किया था। शादी का रिसेप्‍शन आठ दिसंबर को होगा। शादी में केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, वेंकैया नायडू, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस समेत कई बड़ी राजनीतिक हस्तियां शामिल हुईं।

असम के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे, केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी, प्रकाश जावडेकर, हंसराज अहीर, पीयूष गोयल, योगगुरू रामदेव और पूर्व विमानन मंत्री एवं वरिष्ठ राकांपा नेता प्रफुल पटेल आदि इस मौके पर मौजूद अतिविशिष्ट हस्तियां थीं। राजनाथ सिंह और अमित शाह रविवार सुबह आए। फड़णवीस और अन्य नेता शनिवार(3 दिसंबर) को रात में पहुंचे थे। महाराष्ट्र के मंत्री चंद्रकांत दादा पाटिल, सुभाष देशमुख, पंकजा मुंडे, गिरीश महाजन, सदाभाऊ खोतकर और गिरीश देशमुख आदि भी इस अवसर पर उपस्थित थे। सूत्रों के अनुसार, ”शादी कार्यक्रम में करीबी रिश्‍तेदारों और दोस्‍तों को ही बुलाया गया। कई महत्‍वपूर्ण नेताओं को बुलावा नहीं दिया गया था।

वीआईपी मेहमानों के लिए दो रिसेप्‍शन नागपुर और दिल्‍ली में होंगे। नागपुर में रिसेप्‍शन छह और दिल्‍ली में आठ दिसंबर को होगा। दिल्‍ली के कार्यक्रम में राष्‍ट्रपति प्रणव मुखर्जी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्रियों और भाजपा व कई विपक्षी पार्टियों के नेताओं को न्‍यौता भेजा गया है। नागपुर के कार्यक्रम में महाराष्‍ट्र के वीआईपी लोगों को बुलाया गया है।” खबरों के अनुसार शादी के लिए 10 हजार मेहमानों को बुलावा भेजा गया था। वहीं ऐसा भी कहा गया था कि मेहमानों को लाने के लिए 50 चार्टर्ड प्‍लेन की व्‍यवस्‍था की गई। हालांकि नितिन गडकरी के दफ्तर की ओर से जारी बयान में कहा गया इस तरह की खबर शरारतपूर्ण और गलत है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग