December 11, 2016

ताज़ा खबर

 

महाराष्ट्र: औरंगाबाद की पटाखा फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 150 दुकानें चपेट में

महाराष्ट्र के औरांगाबाद की पटाखा मार्केट में शनिवार (29 अक्टूबर) को भीषण आग लगी।

Author October 29, 2016 15:33 pm

पटाखा बाजार में शनिवार (29 अक्टूबर) को भयानक आग लग गई। आग ने 150 से ज्यादा दुकानों और पार्किंग में खड़े 30 वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया हालांकि इस दुर्घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आग लगने की यह घटना पूवाह्न करीब 11.45 बजे हुई। दीपावली के मौके पर क्रांतिपुरा पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत जिला परिषद् के मैदान में दीपावली का बाजार लगाया गया था। उन्होंने बताया कि आग ने पटाखे बेचने वाली 150 से अधिक दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। इसके साथ पास ही पार्किंग में खड़े 30 वाहन भी इसकी चपेट में आ गये। हालांकि इस दुर्घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। आग लगने का कारण अभी पता नहीं चल सकता है।

अधिकारियों ने बताया कि आग लगने की सूचना मिलने के बाद पानी के टैंक वाली आधा दर्जन से अधिक दमकल गाड़ियों को आग बुझाने के लिए मौके पर रवाना किया गया। दमकल गाड़ियों ने एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। आग लगने के बाद बाजार और पूरे इलाके हानिकारण रसायनों वाला नुकसानदायक धुंआ छा गया है। पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार एवं अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने घटनास्थल में पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 29, 2016 12:36 pm

सबरंग