ताज़ा खबर
 

“इंदू सरकार” पर प्रेस कॉन्‍फ्रेंस से पहले कांग्रेसियों ने होटल में काटा बवाल, तस्वीर ट्वीटकर मधुर भंडारकर बोले- बंधक बना लिया

फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर ने एक ट्वीट किया है जिस पर कांग्रेस को सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर ने एक ट्वीट किया है जिस पर कांग्रेस को सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। इस ट्वीट में उन्होंने एक होटल की फोटो ट्वीट की है। भंडारकर के मुताबिक कुछ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उन्हें और उनकी टीम को पुणे में एक होटल में रोक लिया है। भंडारकर ने अपने ट्वीट में लिखा, “कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हमें होटल की लॉबी में रोक लिया है और जमकर हंगामा किया है। मैं और मेरी टीम किसी होस्टेज सिचुएशन जैसे हालात में फंसे हुए हैं।” भंडारकर अपनी नई फिल्म “इंदू सरकार” को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करने जा रहे थे लेकिन कांग्रेस वर्करों के हंगामा के बाद प्रेस वार्ता रद्द कर दी गई।

समाचार एजंसी एएनआई के मुताबिक एक वीडियो में पुणे स्थित होटल के गेट पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हंगामा करते हुए देखा जा सकता है। गौरतलब है कि कांग्रेस फिल्म इंदु सरकार का विरोध कर रही है। महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष संजय निरुपम फिल्म रिलीज से पहले उन्हें दिखाए जाने की भी मांग कर चुके हैं लेकिन मधुर भंडारकर ने साफ कर दिया है कि वो किसी भी सूरत में रिलीज से पहले फिल्म नहीं दिखाएंगे।

भंडारकर की यह फिल्म इमर्जेंसी के दौर पर आधारित है। वहीं सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सेंसर बोर्ड) ने मधुर भंडारकर से कहा था कि वह इस फिल्म से कुछ शब्दों को हटा दें लेकिन भंडारकर ने ऐसा करने से इंकार कर दिया था। भंडारकर ने कहा था कि वह न तो अपनी फिल्म किसी को दिखाएंगे और न ही इसमें कोई काट-छांट करेंगे। वहीं इस फिल्म में नील नितिन मुकेश, कीर्ति कुल्हाड़ी और अनुपम खेर मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on July 15, 2017 6:01 pm

  1. No Comments.
सबरंग