May 27, 2017

ताज़ा खबर

 

नाबालिग लड़की देख सड़क पर करने लगा अश्‍लील हरकत, पुलिस ने पकड़ा तो बताया बीमारी है

लड़की किराना दुकान से कुछ सामान लेने के लिए गई तो उसनें देखा पास में खड़ा 35 वर्षीय रजाक मुस्तफा उसे घूर रहा था।

इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

महाराष्ट्र के पुणे में एक बहुत ही शर्मनाक घटना सामने आई है। एक शख्स ने नाबालिग लड़की को सड़क पर देख अश्लील हरकतें करना शुरू कर दिया। इस मामले की शिकायत जब पुलिस को की गई तो आरोपी ने पुलिस अधिकारी से कहा कि उसे स्वास्थ्य संबंधी परेशानी है जिसकी वजह से वह बस गुप्तांग में खुजली कर रहा था। यह घटना हडपसर की है। दोपहर को करीब 12:30 बजे 12 वर्षीय लड़की किराना दुकान से कुछ सामान लेने के लिए गई तो उसने देखा पास में खड़ा 35 वर्षीय रजाक मुस्तफा उसे घूर रहा था। लड़की ने पहले तो उसे नजर अंदाज कर दिया। इसके बाद लड़की को फिर लगा कि वह उसे अभी भी घूर रहा है तो लड़की ने उसे देखने के लिए उसकी तरफ चेहरा घुमाया।

लड़की ने जैसे ही उसकी तरफ चेहरा घुमाया तो वह अचंभित रह गई। उसने देखा कि आरोपी ने अपना गुप्तांग पैंट से बाहर निकाल रखा था और वह उसे बहुत ही अनुचित तरीके से खुजला रहा था। लड़की यह सब देखकर बहुत घबरा गई और बिना सामान लिए ही घर भाग गई। घर जाकर उसने इस बारे में अपनी मां को बताया। इसके बाद उसकी मां उसे पुलिस थाने लेकर गई, जहां पर उन्होंने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी का हिरासत में लिया। पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो उसने कहा कि वह किसी के साथ बदसलूकी नहीं करना चाहता था। उसे स्वास्थ्य संबंधी परेशानी है इसलिए वह खुजली कर रहा था।

पुलिस को उसकी बात भरोसा नहीं है  इसलिए पुलिस ने उसे अभी भी हिरासत में ले रखा हुआ है। एक पुलिस अधिकारी ने इस मामले पर बात करते हुए कहा कि हमने ऐसी घटनाएं देखी है जहां पर आरोपी इस प्रकार की हरकतें करते हैं और फिर बाद में स्वास्थ्य संबंधी शिकायत होने की बात करने लगते है। इसके कारण लड़कियां काफी डर जाती है, जो कि उनके मानसिक स्वास्थ्य पर असर डालता है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 354 धारा के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

देखिए वीडियो - पुणे: इंफोसिस ऑफिस के अंदर महिला इंजीनियर की गला घोंटकर हत्या, सिक्योरिटी गार्ड गिरफ्तार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on April 29, 2017 12:34 pm

  1. No Comments.

सबरंग