June 23, 2017

ताज़ा खबर
 

यौन शोषण के आरोपी शिक्षक के मुंह पर शिव सैनिकों ने पोती कालिख, फिर किया पुलिस के हवाले

पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया कि आरोपी शिक्षक ने उसके साथ बहुत ही अभद्र भाषा में बात की और उससे शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा।

इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

महाराष्ट्र में शिवसेना कार्यकर्ताओं द्वारा कॉलेज के एक शिक्षक के मुंह पर कालीख पोतने का मामला सामने आया है। इस मामले पर शिवसेना का कहना है कि उन्होंने शिक्षक के मुंह पर कालीख इसलिए पोती क्योंकि उसने 13 अप्रैल को अपनी एक छात्रा के साथ यौन शोषण किया था। प्राप्त जानकारी के अनुसार धर्मपीठ पॉलटेक्निक कॉलेज के शिक्षक अमित गनवीर ने परीक्षा हॉल में अपनी एक छात्रा के साथ यौन शोषण किया था। शिवसेना कार्यकर्ताओं ने आरोपी शिक्षक के मुंह पर कालीख पोत उसे पुलिस के हवाले कर दिया। यह मामला नागपुर के अम्बाज़री पुलिस थाना क्षेत्र का है।

इस मामले की जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शिक्षक ने छात्रा को परीक्षा के दौरान नकल करते हुए पकड़ा था। इसके बाद शिक्षक ने छात्रा का पहचान पत्र, परीक्षा टिकट और मोबाइल छीन लिया था। इसी बीच आरोपी शिक्षक ने छात्रा के साथ अभद्र व्यवहार किया। शिवसेना के एक कार्यकर्ता पंजू तोवान ने कहा कि हमें इस घटना की जानकारी पीड़ित लड़की की सहेलियों द्वारा मिली। यह सूचना पाते ही हम गुरुवार को कॉलेज के प्रिंसिपल से मिले और उन्हें पूरी घटना के बारे में बताते हुए आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।

पंजू ने बताया कि शिकायत करने के बावजूद प्रिंसिपल ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ किसी भी प्रकार की कार्रवाई नहीं की तब हमने उसके मुंह पर कालीख पोतकर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया कि आरोपी शिक्षक ने उसके साथ बहुत ही अभद्र भाषा में बात की और उससे शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा। जब छात्रा ने कहा कि आपकी सारी बातें रिकॉर्ड की जा रही हैं तब आरोपी ने उसके सामान को वापस लौटाया। पुलिस ने इस मामले में छात्रा की शिकायत के आधार पर आरोपी शिक्षक के खिलाफ धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।

देखिए वीडियो - शिवसेना सांसद ने एयर इंडिया कर्मचारी को मारने की बात कबूली; कहा- "मैनें 25 बार सैंडल से मारा"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on April 20, 2017 1:27 pm

  1. No Comments.
सबरंग