December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

मुंबई: पति के साथ घर ढूंढ़ने गई महिला के साथ आठ लोगों ने किया गैंगरेप

महिला ने पुलिस को बताया कि वह अंबोली में जब मकान देख रही थी तो तीन आरोपी उसके पति को बाहर ले गए।

प्रतीकात्मक तस्वीर

मुंबई में घर देखने के लिए गई एक महिला के साथ गैंगरेप की खबर है। बताया जा रहा है कि गैंगरेप की घटना सोमवार रात की है। महिला अपने पति के साथ घर तलाशने गई थी। मामले में आठ आरोपी हैं। इनमें से सात को गिरफ्तार कर लिया गया है।  आरोपियों को 4 नवंबर तक रिमांड पर भेज दिया गया है। महिला ने पुलिस को बताया कि शामनगर झुग्‍गी में मकान देखने के बाद वह अपने पति के साथ एक महिला के घर पर रूक गए। महिला घर तलाशने में उनकी मदद कर रही है। रात के समय तीन आरोपी उसके पति को बाहर ले गए। चार आरोपी घर में ही रूक गए और उन्‍होंने बारी-बारी से उससे रेप किया। 28 वर्षीय महिला को मेडिकल जांच कराने के बाद अस्‍पताल से छुट्टी दे दी गई। आरोपियों में से एक का आपराधिक रिकॉर्ड भी बताया जाता है।

मुंबई पुलिस के पीआरओ डीसीपी अशोक दूधे ने बताया, ” घटना के बाद महिला और उसके पति ने अंबोली थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया। पुलिस नेे आट लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया। इनमें से एक का आपराधिक रिकॉर्ड भी है। पुलिस के अनुसार महिला ने शिकायत में कहा कि आरोपी कुछ दिनों से उसका पीछा भी कर रहे थे। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

दिल्‍ली में एक करोड़ रुपये की लूट, देखें वीडियो:

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 1, 2016 1:04 pm

सबरंग