December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

नौवीं क्लास के फिजिकल एग्जाम में छात्रों से पूछा सवाल, “क्या है विराट कोहली की गर्लफ्रेंड का नाम?”

बता दें कि पिछले महीने एयरफोर्स में इंजीनियरों के एंट्रेस एग्जाम में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के बारे में सवाल पूछा गया था। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी टिप्पणियां की गई थीं।

भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली (रॉयटर्स फोटो)

पिछले महीने ही, इंडियन एयरफोर्स इंजिनियरिंग प्रवेश परीक्षा में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को लेकर सावल पूछा गया था, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी टिप्पणियां की गई थीं। महाराष्ट्र का एक स्कूल तो इस मामले में और भी आगे निकल गया। स्कूल ने नौवी कक्षा के छात्रों से क्रिकेटर विराट कोहली के बारे में एक हैरान करने वाला सवाल पूछ लिया।

दरअसल भिवांडी के चाचा नेहरू हिंदी हाई स्कूल में कक्षा 9 के छात्रों का फिजिकल ट्रेनिंग और PT विषय पर लिखित एग्जाम था। लोकल मीडिया के मुताबिक इस परीक्षा में छात्रों से क्रिकेटर विराट कोहली की गर्लफ्रेंड का नाम पूछा गया। इस बहुविकल्पीय सवाल में तीन ऑप्शन दिए गए थे। छात्रों को प्रियकां चोपड़ा, अनुषका शर्मा और दीपिका पादुकोण में से किसी एक को चुनना था। स्थानीय मीडिया की ओर से इस प्रशनपत्र की तस्वीर भी जारी की गई है, जिसमें यह सवाल साफ तौर पर देखा जा सकता है। बता दें कि विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा 2013 से डेट करना शुरू किया था। हालांकि बीच में उनके ब्रेकअप की भी खबरें आई थी, लेकिन फिलहाल दोनों को फिर से रिलेशनशिप में बताया जा रहा है।

वीडियो: पवित्र गंगा तट हर की पौड़ी में सैंडल पहन कर पहुंची राधे मां, लोगों में गुस्सा

स्थानीय मीडिया की ओर से इस प्रशनपत्र की तस्वीर भी जारी की गई है स्थानीय मीडिया की ओर से इस प्रशनपत्र की तस्वीर भी जारी की गई है

Read Also: केरल: स्कूल प्रशासन का आदेश- गुड मॉर्निंग की जगह बोलना होगा Hari Om

बता दें कि पिछले महीने एयरफोर्स में इंजीनियरों के एंट्रेस एग्जाम में दीपिका पादुकोण के बारे में सवाल पूछा गया था। सवाल था, “दीपिका पादुकोण को 2016 में इस फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड दिया गया था?” इस एग्जाम पेपर की तस्वीर ट्विटर पर काफी वायरल हुई थी। हालांकि इंजीनियरिंग की प्रवेश परीक्षा में इस तरह यह भी कोई पहला मामला नहीं था। इससे पहले पिछले साल, सुपरहिट तमिल फिल्म ‘बाहुबली’ को लेकर सवाल पूछा गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 17, 2016 7:13 pm

सबरंग