ताज़ा खबर
 

वीडियो: ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने रोका तो जड़ दिया थप्पड़

मुंबई में एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ की गई हिंसा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो है।
ट्रैफिक पुलिसकर्मी को थप्पड़ मारते हुए आरोपी। (Source: ANI/Video Grab)

मुंबई में एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ की गई हिंसा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने एक बाइक सवार को सिगनल तोड़ने की वजह से रोका था। मामला बीते सोमवार(7 अगस्त) मुंबई के वसई इलाके का है। समाचार एजंसी एएनआई द्वारा साझा किए गए इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है, कैसे बाइक सवार रोके जाने पर, बाइक से उतरते ही पुलिसकर्मी पर थप्पड़ जड़ना शुरू कर देता है। शख्स पहले पुलिसकर्मी के हाथ में मौजूद सामान पर अपना हाथ मारता है और फिर पुलिसकर्मी के मुंह पर थप्पड़ मार देता है।

मामले को लेकर पुलिस इंस्पेक्टर अनिल पटेल ने कहा, “हमने अपराधी की पहचान कर ली है और उसे जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगी।” आरोपी अपनी बाइक पर पत्नी और बच्चे के साथ जा रहा था। आरोपी को रोकने वाले ट्रैफिक पुलिस कॉन्स्टेबल का नाम कालू विट्ठल मुंडे है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के बीच काफी बहस भी हुई। आरोपी का दावा था कि उसने कोई ट्रैफिक नियम नहीं तोड़ा था। वहीं आरोपी शख्स ने जब कॉन्स्टेबल पर हमला किया तो आस-पास मौजूद लोगों ने उस पर काबू पाया। मिड डे की खबर के मुताबिक, धारा 186 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

बता दें कानून की खुलेआम धज्जियां उड़ाने का यह एकलौता मामला नहीं है। बीते मई महीने में उत्तर प्रदेश के एटा जिले में, वरिष्ठ सपा नेता रमेश यादव के भजीते मोहित यादव ने एक दरोगा को थाने के अंदर थप्पड़ जड़ दिया था। थप्पड़ मारने के बाद जब पुलिसवालों ने उसे रोकने की कोशिश करते हैं, तो वह पुलिसकर्मी का गिरेबान पकड़ता है और लगातार हिंसा की कोशिश करता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग