ताज़ा खबर
 

VIDEO: NCP विधायक सुरेश लाड ने डिप्टी कलेक्टर को जड़ा थप्पड़, लोग ‘प्लीज सर, प्लीज सर’ करते रहे

महाराष्ट्र से नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (NCP) के विधायक सुरेश लाड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में सुरेश एक वरिष्ठ नौकरशाह को थप्पड़ मारते और धमकाते हुए दिखाई दे रहे हैं। सुरेश महाराष्ट्र के कजरत से विधायक हैं।
महाराष्ट्र से नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (NCP) के विधायक सुरेश लाड डिप्टी कलेक्टर अभय कलगुदर को मारते हुए।

महाराष्ट्र से नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (NCP) के विधायक सुरेश लाड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में सुरेश एक वरिष्ठ नौकरशाह को थप्पड़ मारते और धमकाते हुए दिखाई दे रहे हैं। सुरेश महाराष्ट्र के कजरत से विधायक हैं। वीडियो में जिस शख्स को वह थप्पड़ मारते और धमकाते दिख रहे हैं वह इलाके के डिप्टी कलेक्टर हैं। NDTV की खबर के मुताबिक, यह वीडियो गुरुवार (15 अगस्त) का है। उस दिन डिप्टी कलेक्टर अभय कलगुदर ने जमीन अधिग्रहण से संबंधित मुद्दे के लिए एक मीटिंग बुलाई थी। ऐसा कहा जा रहा है कि इस मीटिंग में किसानों को जमीन का मुआवजा देने की बात पर दोनों के बीच बहस हो गई थी। जिस जमीन की बात चल रही थी उसमें विधायक सरेश की भी जमीन थी। असहमति होने पर मामला बिगड़ गया और सुरेश ने अभय पर हाथ छोड़ दिया।

वीडियो में दिख रहा है कि आसपास काफी सारे लोग खड़े हैं। लेकिन कोई भी सुरेश को रोकने की कोशिश नहीं करता। कुछ लोग वीडियो बनाते हुए दिख रहे हैं। वहीं कुछ लोग ‘प्लीज सर, प्लीज सर’ करते सुनाई दे रहे हैं।

सोर्स- youtube

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग