December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

वीडियो: मुंबई की लोकल ट्रेन में गुंडों और RPF जवानों के बीच यह भिड़ंत सोशल मीडिया पर हुई वायरल

लोकल ट्रेन में भीड़ की समस्या आम है और अक्सर सीट के लिए यात्रियों के बीच विवाद हो ही जाता है।

ज्यादा भीड़ के चलते यात्रियों में सीट को लेकर विवाद हो गया था

महाराष्ट्र के पलगढ़ जिले के पास एक लोकल ट्रेन में लोकल ट्रेन में रेलवे सुरक्षा बल और कुछ गुंडों के बीच झड़प हो गई। यह पूरी घटना उस ट्रेन में यात्रा कर रहे एक यात्री ने रिकॉर्ड कर ली। इस वीडियो को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि ट्रेन में भीड़ ज्यादा थी जिस वजह से कुछ लोगों में सीट को लेकर विवाद हो गया। देखते देखते विवाद हातापाई में बदल गया। इसके बाद बात को ज्यादा बिगड़ते देख मौके पर मौजूद रेलवे सुरक्षा बलों के जवानों को बीच में बीच बचाव करना पड़ा। इसके बाद भीड़ में से कुछ लोग उग्र होकर रेलवे सुरक्षा बलों के जवानों से भिड़ गए। इसके बाद रेलवे सुरक्षा बलों और गुंडों के बीच हातापाई हुई। यह सारा माजरा कैमरे में कैद हो गया। इसके बाद से ही यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल है। यह ऐसा पहला मौका नहीं है जब लोकल ट्रेन में ऐसा नजारा देखने को मिला है। इससे पहले भी कई बार लोकल ट्रेनों में आए दिन कोई न कोई घटना होती रहती है। लोकल ट्रेन में भीड़ की समस्या आम है और अक्सर सीट के लिए यात्रियों के बीच विवाद हो ही जाता है।

वीडियो: दो युवकों ने अपनी बहन के ब्वॉयफ्रेंड को बेरहमी से पीटा; सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

मुंबई  और उसके आस पास रहने वाले हजारों लोग रोजाना लोकल ट्रेन में सफर करते हैं इस वजह से इन ट्रेनों में हमेशा भीड़ रहती है। भारी भीड़ के चलते कई बार हुए हादसों में लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।  इस घटना में रेलवे सुरक्षा बल मौके पर मौजूद था तो स्थिति पर काबू पा लिया गया, वर्ना हालात और अप्रिय हो सकते थे।

Read Also: ट्रैफिक जाम से बचने के लिए अनिल कपूर ने ली लोकल ट्रेन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 20, 2016 4:00 pm

सबरंग