ताज़ा खबर
 

देवेंद्र फडणवीस का हेलिकॉप्टर नहीं हुआ था दुर्घटनाग्रस्त, खबरों को सीएम ने बताया अफवाह

घटना उस समय हुई जब सीएम देवेंद्र फडणवीस रायगढ़ में थे।
हेलिकप्टर से दूर दौड़ते महाराष्ट्र के सीएम (Photo Source: Twitter)

महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस के हेलिकॉप्टर हादसे की खबर अफवाह साबित हुई है। खुद सीएम देवेन्द्र फडणवीस ने इन खबरों का खंडन किया है। और लोगों से कहा है कि ऐसी खबरों पर यकीन नहीं करें। बता दें कि शुक्रवार 7 जुलाई को खबर आई थी कि देवेंद्र फडणवीस के हेलिकॉप्टर में गड़बड़ी हो गई है और सीएम के बैठने से पहले ही हेलिकॉप्टर उड़ गया है और एक तरफ झुक गया है। घटना उस समय हुई जब सीएम देवेंद्र फडणवीस रायगढ़ में थे। सीएम ने इन खबरों का खंडन किया है।  इससे पहले 25 मई 2017 को सीएम फडणवीस के हेलिकॉप्टर की क्रैश लैंडिंग हुई थी, तब भी सीएम बाल-बाल बच पाए थे। हादसे के वक्त हेलिकॉप्टर में छह लोग सवार थे, हालांकि सभी सुरक्षित थे। क्रैश लैंडिंग में हेलिकॉप्टर का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था।

देखिए 25 मई को हुए हादसे की वीडियो

क्या हुआ था 25 मई को:

सीएम ने लातूर के पास निलांगा से हेलिकॉप्टर में उड़ान भरी थी। इसमें फडणवीस, चालक दल के दो सदस्यों और तीन अन्य अधिकारियों सहित कुल छह लोग सवार थे। इसी दौरान हेलीकॉप्टर हेलीपैड के पास कुछ इलेक्ट्रिकल तारों में उलझ गया था और लगभग 80 फीट की ऊंचाई से सीधे नीचे गिर गया था।

उससे भी पहले 12 मई 2017 को नक्सलवाद प्रतिबंध के कामों का जायजा लेने गढ़चिरौली पहुंचे फडणवीस के हेलीकॉप्टर में खराबी के चलते वह मुख्यमंत्री के सवार होने के बाद उड़ान ही नहीं भर सका था। जिस वजह से मुख्यमंत्री को सड़क के रास्ते नक्सल प्रभावित इलाके से सफर करते हुए नागपुर पहुंचना पड़ा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. B
    bitterhoney
    Jul 7, 2017 at 5:11 pm
    देवेंद्र फड़नवीस को तुरंत सभी किसानो के ऋण माफ़ कर देने चाहिए. मृत किसानों की आत्माएं फड़नवीस के पीछे पड़ गयी हैं. फड़नवीस को तुरंत राजनीती से सन्यास ले लेना चाहिए.
    Reply
सबरंग