December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

निकाय चुनाव में भाजपा की जीत को नोटबंदी से जोड़ने वाले मूर्ख: शिवसेना

अपने कार्यकर्ताओं में विश्वास जगाना चाहते हैं कि वे धन आधारित प्रचार के दबाव के खिलाफ लड़ सकते हैं जो हम साबित करने में सफल रहे।

Author मुंबई | December 1, 2016 04:37 am
शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे। (फाइल फोटो)

महाराष्ट्र में नगर निकाय चुनावों के प्रथम दौर में भाजपा के शानदार प्रदर्शन पर सहयोगी दल शिवसेना ने चुटकी लेते हुए कहा कि जो लोग भगवा दल की जीत को नोटबंदी से जोड़ रहे हैं, वे मूर्ख हैं। शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के संपादकीय में लिखा है- जो लोग कहते हैं कि नोटबंदी के फैसले के कारण लोगों ने भाजपा को वोट दिया है, वे मूर्ख हैं। अगर यह मामला है तो कम से कम पार्टी के सौ उम्मीदवार परिषद के प्रमुख बनते जबकि ऐसा नहीं हुआ। राजग सहयोगी ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की ओर से प्रचार अभियान का नेतृत्व करने की भी आलोचना की और कहा कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे या पार्टी का कोई भी नेता चुनाव प्रचार में शामिल नहीं रहा।

इसने कहा कि हम अपने कार्यकर्ताओं में विश्वास जगाना चाहते हैं कि वे धन आधारित प्रचार के दबाव के खिलाफ लड़ सकते हैं जो हम साबित करने में सफल रहे। हमारी जीत अहम है क्योंकि जरूरी संख्या हासिल करने के लिए हम किसी अनैतिक गठबंधन में शामिल नहीं हुए। यह पार्टी की जीत को पवित्र बनाता है। शिवसेना ने कहा कि जिन दलों के खिलाफ हमने बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए, उनके साथ गठबंधन कर हम अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं का मनोबल नहीं तोड़ना चाहते।

 

 

राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट हैक; किए गए गांधी परिवार के बारे में आपत्तिजनक ट्वीट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on December 1, 2016 4:37 am

सबरंग