January 20, 2017

ताज़ा खबर

 

शाहरूख खान को पुलिस से राहत, वानखेड़े विवाद मामले में मिली क्लीनचिट

मुंबई पुलिस ने मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में बताया कि अभिनेता शाहरूख खान के खिलाफ वर्ष 2012 में एक आईपीएल मैच के बाद वानखेड़े स्टेडियम में हुए विवाद के मामले में कोई ‘संज्ञेय’ अपराध नहीं बनता।

Author मुंबई | October 5, 2016 09:34 am
(File Photo)

मुंबई पुलिस ने मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में बताया कि अभिनेता शाहरूख खान के खिलाफ वर्ष 2012 में एक आईपीएल मैच के बाद वानखेड़े स्टेडियम में हुए विवाद के मामले में कोई ‘संज्ञेय’ अपराध नहीं बनता। अदालत में हाल ही में दाखिल एक पुलिस रिपोर्ट में बताया गया है ‘‘जांच के बाद पाया गया कि कोई संज्ञेय अपराध नहीं हुआ।’ एक स्थानीय कार्यकर्ता ने अदालत में घटना को लेकर एक निजी शिकायत दर्ज कराई है। उसने स्टेडिय में सुरक्षा कर्मियों के साथ कथित दुर्व्यवहार मामले में शाहरूख के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की है।
शाहरूख ने पुलिस को बताया था कि उस दिन उनकी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने मैच जीता था और उनके बच्चे तथा उनके मित्र मैदान में चले गए। सुरक्षा गार्ड विकास दलवी ने उन्हें वहां से जाने को कहा।

खान के अनुसार, उन्होंने दलवी को बताया कि बच्चे उनके साथ हैं और कोई उन्हें हाथ न लगाए। उनके बिजनेस मैनेजर बच्चों को स्टेडियम के बाहर ले गए। अभिनेता ने पुलिस को बताया था कि किसी ने उनके लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था जिससे वह आपा खो बैठे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 5, 2016 9:33 am

सबरंग