ताज़ा खबर
 

केंद्रीय मंत्री बनने के बाद अठावले ने महाराष्ट्र सरकार में भी अपनी पार्टी के लिए मांगी जगह

रामदास अठावले ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस से भेंट की और उनसे राज्य मंत्रिमंडल में उनकी पार्टी के सदस्यों को स्थान देने की अपील की।
Author मुम्बई | July 8, 2016 20:16 pm
रामदास अठावले को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाते राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी।

आरपीआई (ए) के नेता रामदास अठावले ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस से भेंट की और उनसे राज्य मंत्रिमंडल में उनकी पार्टी के सदस्यों को स्थान देने की अपील की। राज्य से महत्वपूर्ण दलित नेता अठावले ने दो दिन पहले ही केंद्रीय सामाजिक न्याय राज्य मंत्री की शपथ ली। शपथग्रहण के बाद मुम्बई की अपनी पहली यात्रा के दौरान वह यहां डॉ. बाबासाहब अंबेडकर के स्मारक चैत्यभूमि गए।

अठावले के एक सहयोगी के अनुसार उसके बाद वह फड़णवीस से मिले और उन्होंने केंद्रीय मंत्रिपरिषद में शामिल करने के लिए उनके नाम की सिफारिश करने तथा इस प्रकार भाजपा के चुनावपूर्व वादे को पूरा करने को लेकर उन्हें धन्यवाद दिया। सहयोगी ने कहा, ‘‘अठावले ने मुख्यमंत्री से यह भी सुनिश्चित करने का अनुरोध किया कि वर्ष 2014 के विधानसभा चुनाव से पहले सहमति के आधार पर बने फार्मूले के अनुसार आरपीआई नेताओं को उनके मंत्रिमंडल में भी जगह मिले । ’’ अठावले महाराष्ट्र से राज्यसभा सदस्य हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग