ताज़ा खबर
 

परफ्यूम विशेषज्ञ की हत्या का संदिग्ध बंगलुरु से गिरफ्तार

मोनिका का शव छह अक्तूबर को गोवा के कैलनगुट तट के पास सानगोल्दा गांव स्थित उनके घर में अर्धनग्न अवस्था में पाया गया था।
Author पणजी | October 10, 2016 03:14 am
भारत की सर्वश्रेष्‍ठ परफ्यूमर में से एक मोनिका घुरडे शुक्रवार को सांगोल्‍डा स्थित अपने घर में मृत पाई गई।

गोवा पुलिस ने रविवार को कहा कि परफ्यूम विशेषज्ञ मोनिका घुर्डे हत्याकांड के आरोपी को बंगलुरु से गिरफ्तार किया गया है। मोनिका का शव छह अक्तूबर को गोवा के कैलनगुट तट के पास सानगोल्दा गांव स्थित उनके घर में अर्धनग्न अवस्था में पाया गया था।एक शीर्ष अधिकारी ने कहा कि पंजाब के रहने वाले राजकुमार सिंह को शनिवार रात बंगलुरु पुलिस की मदद से गिरफ्तार किया गया और उसे गोवा लाया जा रहा है। पुलिस उपमहानिरीक्षक (डीआइजी) विमल गुप्ता ने कहा कि गोवा पुलिस की एक टीम ने मोनिका घुर्डे की हत्या के सिलसिले में राजकुमार सिंह नाम के एक शख्स को बंगलुरु से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने फिलहाल इससे अधिक कुछ भी बताने से इनकार कर दिया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि वे मोनिका के एटीएम कार्ड के जरिए पैसे निकाले जाने के वाकयों के आधार पर महाराष्ट्र और कर्नाटक की आरोपी की यात्रा पर नजर रख रहे थे। हत्या के बाद सिंह मोनिका का एटीएम कार्ड और मोबाइल फोन लेकर फरार हो गया था। पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी ने कर्नाटक जाने से पहले मिराज (सांगली जिला) और नाशिक सहित महाराष्ट्र में कई जगहों पर एटीएम से पैसे निकाले। पुलिस अधीक्षक (उत्तर) उमेश गांवकर की अगुआई वाली टीम इस मामले की जांच कर रही है।

जांच टीम ने खुलासा किया कि मोनिका की हत्या से कुछ घंटे पहले मोनिका ने मुंबई में अपने भाई आनंद से बात की थी। गांवकर ने बताया कि आनंद ने पांच अक्तूबर की शाम करीब 7:30 बजे मोनिका को फोन किया था। मोनिका ने उसे बताया था कि वह कुछ देर बाद बाहर जाएगी। अब तक जो कुछ पता चला है उसके मुताबिक मोनिका ने आखिरी बार आनंद से ही बात की थी। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मोनिका जिस इमारत में रहती थी, उसके सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। पुलिस की छानबीन में यह भी पता चला है कि पांच अक्तूबर की दोपहर एक बड़े कारोबारी ने मोनिका को उसके घर से करीब पांच किलोमीटर दूर पोरवोरिम में कॉफी की एक दुकान पर देखा था। कारोबारी के मुताबिक जब उन्होंने मोनिका को देखा तब वह बाहर निकल रही थी। गांवकर ने कहा कि एक नामचीन कंपनी की ओर से चलाई जाने वाली कॉफी की इस दुकान के परिसर में सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग