May 27, 2017

ताज़ा खबर

 

मुंबई: एटीएम में कैश भरने के लिए खड़ी थी वैन, लुटेरों ने उड़ा दिए डेढ़ करोड़ रुपए

चार अज्ञात बदमाश आए और डेढ़ करोड़ रुपए के कैश बॉक्‍स लूट ले गए।

एसबीआई एटीएम।

मुंबई के धारावी इलाके से गुरुवार को स्‍टेट बैंक ऑफ इंडिया की एक एटीएम कैश वैन से डेढ़ करोड़ रुपए लूट लिए गए। पुलिस के अनुसार, चार अज्ञात बदमाशों ने सायन-बांद्रा लिंक रोड पर ओएनजीसी बिल्डिंग के पास खड़ी एटीएम वैन को निशाना बनाया। वैन वहां एटीएम में कैश भरने हेतु खड़ी की गई थी। डिप्‍टी पुलिस कमिश्‍नर अशोक दूधे के अनुसार, चार अज्ञात बदमाश आए और डेढ़ करोड़ रुपए के कैश बॉक्‍स लूट ले गए। उन्‍होंने बताया कि पुलिस वैन कर्मियों से पूछताछ कर रही है तथा मामले की जांच की जा रही है।

वहीं, गुरुवार को ही मुंबई पुलिस ने दावा किया कि एक कार से दो करोड़ रूपये मूल्ये के पुराने नोट जब्त करने के साथ ही इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।  जोन-8 के डीसीपी वीरेंद्र मिश्रा ने कहा कि एक सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बीती रात उपनगरीय बांद्रा इलाके के खेरवाड़ी में एक कार को रोका और उसमें से चलन से बाहर हो चुके नोट जब्त किये। उन्होंने कहा कि जब्त किये गये नोट 500 और 1000 रूपये के हैं। डीसीपी ने कहा कि नोट जब्त करने के बाद उपनगरीय अंधेरी इलाके में एक निजी फाइनेंस कंपनी के चार कर्मचारियों को गिरफ्तार किया गया। आयकर विभाग को भी नोट जब्त होने की जानकारी दे दी गयी है। इस मामले में जांच जारी है।

एटीएम से निकल रहे हैं एक तरफ से प्लेन 500 रुपए के नोट:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on March 16, 2017 8:24 pm

  1. No Comments.

सबरंग