ताज़ा खबर
 

मुंबई बारिश: कॉमेडियन का आरोप- मदद मांगने पर संजय दत्त के मैनेजर ने दी पिटाई की धमकी

डेनियल ने लिखा है, "वो मुझ पर ऐसे चिल्लाने लगे जैसे मैंने उनसे किस मांग लिया हो।"
अभिनेता संजय दत्त।(फाइल फोटो)

मुंबई में हो रही रिकॉर्ड तोड़ बारिश से आम जनता को कई तरह की परेशानियों से गुजरना पड़ रहा है। अब तक 15 लोगों की मौत हो चुकी है। आपदा के इस वक्त में आम लोग एक दूसरे की बढ़-चढ़ कर मदद कर रहे हैं लेकिन एक कॉमेडियन ने आरोप लगाया है कि अभिनेता संजय दत्त के ऑफिस मैनेजर ने मदद मांगने पर उन्हें पिटाई करने की धमकी दे डाली। कॉमेडियन डेनियल फर्नांडिस के अनुसार उन्होंने संजय दत्त के मैनेजर से पूछा कि क्या वो उनकी बिल्डिंग के सामने के ऊंची जगह पर अपनी कार खड़ी कर सकते हैं, जिसके जवाब में उन्हें पिटाई की धमकी मिली। डेनियल ने ट्विटर पर अपनी व्यथा व्यक्त की है। डेनियल ने लिखा है, “मैंने बस इतना कहा कि जब तक पानी कम नहीं हो जाता मुझे अपनी कार वहाँ खड़ी कर लेने दें।” सोशल मीडिया पर तुरंत ही डेनियल के ट्वीट को लोगों का समर्थन मिला। हालांकि कई लोगों ने ये भी कहा कि मैनेजर के बरताव को अभिनेता से नहीं जोड़ा जाना चाहिए। डेनियल ने लिखा है, “वो मुझ पर ऐसे चिल्लाने लगे जैसे मैंने उनसे चुम्मा मांग लिया हो।”

मंगलवार (29 अगस्त) को मुंबई में 1997 के बाद सबसे ज्यादा बारिश का रिकॉर्ड टूट गया। 29 अगस्‍त को 298 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई जो 1997 से अब तक अगस्त में एक दिन में हुई सर्वाधिक बारिश है। लगातार भारी बारिश के मुंबई में सड़क, रेल एवं वायु यातायात अवरूद्ध है। हालांकि बारिश की आशंका के बीच प्रशासन ने स्कूलों और कॉलेजों को बंद रखे जाने के निर्देश दिए हैं। सीएम देवेंद्र फड़नवीस ने लोगों को सलाह दी है कि जब तक कोई आपात स्थिति न हो, घर से नहीं निकलें। फड़नवीस ने कहा, ‘‘जरूरी सेवाओं और सरकार के अत्यंत महत्वपूर्ण कर्मी आज ड्यूटी पर रहेंगे।’’ पश्चिमी रेलवे की उपनगरीय रेल सेवाएं आधी रात के आसपास बहाल हो गईं। मध्य रेलवे की रेल सेवाओं का अभी भी पटरी पर लौटना बाकी है। इस साल अगस्त में मुंबई में आम तौर पर होने वाली बारिश से नौ गुना ज्यादा है। मौसम विभाग ने अभी कुछ दिन तक बारीश के जारी रहने की आशंका जतायी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.