ताज़ा खबर
 

बाहुबली फिल्म का यह सीन कॉपी करना बिजनेसमैन को पड़ा भारी, छलांग लगाते ही हो गई मौत

इंद्रपाल सिंह के भाई ने उन दावों को खारिज कर दिया है, जिनमें कहा गया है कि इंद्रपाल पाटिल ने बाहुबली के एक सीन से प्रेरित होकर झरने में छलाग लगाई थी।
बाहुबली का सीन कॉपी करने में गई जान। (Photo Source: Youtube/T-series)

किसी फिल्म के शुरू होने से पहले डिस्कलेमर दिखाया जाता है, जिसमें लिखा होता है कि मूवी में दिखाए गए स्टंटों को घर में न करने के निर्देश दिए जाते हैं। भारतीय फिल्म बाहुबली में अमरेंद्र बाहुबली और सिवुदु ने शुरुआत से ही स्टंट दिखाए। बॉम्बे टाइम्स के मुताबिक इसी तरह का स्टंट करने के चक्कर में मुंबई के एक बिजनेसमैन की मौत हो गई है। स्टंट करने वाले बिजनेसमैन का नाम इंद्रपाल पाटिल बताया जा रहा है। इंद्रपाल ने मुंबई से 73 किलोमीटर दूर स्थित शाहपुर के माहुली फोर्ट से छलांग लगा दी। जिसके कारण उसकी मौत हो गई। शाहपुर पुलिस ने कहा कि कथित तौर पर यह घातक कूद बाहुबली के सिवदु से प्रेरित था, जिसे कि प्रभास ने फिल्माया था।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक पिछले दो हफ्ते में इस तरह की यह दूसरी घटना है। पुलिस ने कहा कि इस तरह लोगों के घायल होने की घटना हर दो या तीन दिन के अंदर आती रहती है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि हाल ही में एक शख्स की झरने से कूदने की कोशिश करने पर दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, “हम किसी को भी इस क्षेत्र में आने नहीं दे सकते क्योंकि हम नहीं जानते कि ‘बाहुबली’ की कॉपी करके झरने में छलांग लगाने का प्रयास करेगा। हम उन लोगों को चाहते है जो प्रकृति की सुंदरता का आनंद लेना पसंद करते हो न कि इस तरह की कोशिश करने के पक्ष में हो।”

हालांकि इंद्रपाल सिंह के भाई ने उन दावों को खारिज कर दिया है, जिनमें कहा गया है कि इंद्रपाल पाटिल ने बाहुबली के एक सीन से प्रेरित होकर झरने में छलाग लगाई थी। उन्होंने कहा कि किसी ने उनके भाई को धक्का दिया है, चाहे वह जबरदस्ती दिया गया हो या फिर मजाक में दिया हो। वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर महेश शेठे ने टाइम्स ऑफउ इंडिया से कहा, “हमने सब कुछ किया, पुलिस बंदोस्त करके लोगों ने इस बारे में जागरुक करने के लिए। उन्होंने कहा कि हमने झरने की ओर जाने वाले गेट को बंद करने के लिए वन विभाग को चिट्ठी लिखी है।

"बाहुबली-2" में यह गलती नहीं देखी गई

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग