December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

रामायण में विभीषण की भूमिका निभाने वाले मुकेश रावल की मौत, शव रेल की पटरी पर पड़ा मिला

मुंबई के उपनगर कांदीवली में रेल पटरी पर उनका मृत शरीर पाया गया।

Author नई दिल्ली | November 17, 2016 00:51 am
मुकेश रावल रामायण के एक दृश्य में।

80 के दशक में टेलिविजन के सबसे मशहूर सीरियल  ‘रामायण’ में विभीषण की भूमिका के लिए प्रख्यात हुए अनुभवी अभिनेता मुकेश रावल अब नहीं रहे। मुंबई के उपनगर कांदीवली में रेल पटरी पर उनका मृत शरीर पाया गया। पुलिस का कहना है कि पटरी पार करने के दौरान 66-वर्षीय रावल ट्रेन की चपेट में आ गए थे। रेलवे पुलिस आयुक्त निकेत कौशिक ने बताया कि उनका शव मंगलवार सुबह 9:33 बजे पाया गया, लेकिन उनके रिश्तेदारों ने बुधवार सुबह शव की पहचान की। रावल का शव बोरीवली और कांदीवली रेलवे स्टेशनों के बीच पटरी पर पड़ा पाया गया था।

पुलिस का कहना है कि, ‘शुरुआत में हमें शव पर ऐसा कुछ नहीं मिला, जिससे उसकी पहचान की जा सके। रेलवे ने सभी पुलिस थानों पर उनकी फोटो जारी की थी.’ कौशिक ने कहा, ‘रावल की तलाश में उनका दामाद कांदीवली रेलवे स्टेशन पर आया। अधिकारियों ने उन्हें एक अस्पताल भेजा, जहां उन्होंने शव की पहचान की.’ पोस्टमार्टम के बाद शव उनके परिजनों को सौंप दिया गया। रामायण का निर्माण मशहूर निर्माता निर्देशक रामानंद सागर ने किया था। 80 के दशक में टेलिकास्ट हुए इस सीरिलय की गिनती अबतक के सबसे सफल सीरियल्स में की जाती है। ‘रामायण’ के अलावा रावल ने गुजराती फिल्मों और टीवी धारावाहिकों में भी अभिनय किया था। वर्तमान में वह गुजराती टीवी सीरियल ‘नस नस में खुन्नस’ में काम कर रहे थे।

Speed News: जानिए दिन भर की पांच बड़ी खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 16, 2016 11:54 pm

सबरंग