December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

Ae Dil Hai Mushkil के खिलाफ तोड़-फोड़ कर रहे 12 MNS कार्यकर्ता अरैस्ट, फिल्म का शो नहीं चलने की दी थी धमकी

करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की स्क्रीनिंग का विरोध कर रहे महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के 12 कार्यकर्ताओं को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया।

Author मुंबई | October 20, 2016 06:21 am
(PTI)

करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की स्क्रीनिंग का विरोध कर रहे महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना  के 12 कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दूसरी तरफ, पार्टी ने फिल्म निर्माता करण जौहर के इस बयान को खारिज किया कि वह भविष्य में पाकिस्तान की प्रतिभाओं के साथ काम’ नहीं करेंगे। MNS की फिल्म इकाई महाराष्ट्र नवनिर्माण चित्रपट कर्मचारी सेना के कार्यकर्ताओं ने दक्षिणी मुंबई के मेट्रो सिनेमा के बाहर प्रदर्शन किया और कहा कि ‘ऐ दिल है मुश्किल’ फिल्म दिखाने नहीं देंगे। राज ठाकरे की पार्टी ने सिनेमाघर प्रबंधन से पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान अभिनीत ऐ दिल है मुश्किल फिल्म का कोई भी शो नहीं चलाने को कहा। आजाद मैदान थाने के प्रभारी विजय कदम ने बताया, हमने MNS के 12 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया और उनके खिलाफ महाराष्ट्र पुलिस अधिनियम और दंड प्रक्रिया संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया। जौहर ने कल उनकी फिल्म की रिलीज रोकने की मांग करने वालों से अपील की थी और कहा था कि वह अब पाकिस्तान की प्रतिभाओं के साथ काम नहीं करेंगे।

हालांकि राज ठाकरे नीत मनसे ने आज कहा कि जौहर को वास्तविकता देर से समझ आई। मनसे की सिनेमा शाखा के प्रमुख अमेय खोपकर ने राज ठाकरे और अन्य वरिष्ठ नेताओं से मिलने के बाद कहा कि वे रिलीज के विरोध को लेकर दृढ हैं। खोपकर ने कहा, हम सिंगल स्क्रीन्स और मल्टीप्लेक्स में फिल्म दिखाने नहीं देंगे। वहीं करण की ओर से वीडियो जारी कर सफाई देने के बावजूद राज ठाकरे की पार्टी एमएनएस फिल्म की रिलीज का लगातार विरोध कर रही है। इसे लेकर बुधवार को एमएनएस कार्यकर्ताओं ने मुंबई के मेट्रो सिनेमा हॉल में जमकर हंगामा किया।निर्माता को वास्तविकता देर से समझ आई है।’ यह फिल्म दिवाली से पहले 28 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 20, 2016 4:56 am

सबरंग