December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

गलती से गई जान: फर्राटे से सड़क क्रॉस कर रहा था स्‍कूटर सवार, आ गया बस के नीचे, देखें वीडियो

फेसबुक यूज़र ने दुर्घटना का सीसीटीवी फूटेज शेयर करते हुए ड्राइवर को बेकसूर बताया है।

बस और स्कूटर की टक्कर का स्क्रीन शॉट।

सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर एक यूज़र ने 12 अक्टूबर को मुंबई में एक बेस्ट बस और स्कूटर की टक्कर का सीसीटीवी फूटेज शेयर किया है। अपनी पोस्ट में कमलेश देसाई नामक यूज़र ने लोगों से अपील की है कि वो घटना के वीडियो को पुलिस कमिश्नर तक पहुंचा दें ताकि बस ड्राइवर को बेवजह कसूरवार न मान लिया जाए। देसाई ने घटना का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, “कल सुबह खैरानी रोड पर एक स्कूटर सवार बेस्ट बस के नीचे आ गया। बस ड्राइवर पर धारा 304-ए के तहत लापरवाही के कारण हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। मेरे पास घटना की सीसीटीवी फूटेज है जिसमें दिख रहा है कि दुर्घटना कैसी हुई। अगर कोई पुलिस कमिश्नर को जानता या ऐसे किसी  व्यक्ति को जानता है जो बेकसूर ड्राइवर को सजा दिलाने से बचा सकता है तो…. ”

वीडियो: फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप ने उठाया पीएम नरेंद्र मोदी पर सवाल- 

फेसबुक पर शेयर सीसीटीवी फूटेज में दिख रहा है कि लिंक रोड से मुख्य सड़क पर आते हुए स्कूटर सवार ने न तो गाड़ी की स्पीड धीमी की न ही उसने दाएं तरफ देखा। अंधा मोड़ होने के कारण बस ड्राइवर के  लिए बाएं तरफ के लिंक रोड से आती गाड़ी को देखना संभव नहीं था। स्कूटर के बस की चपेट में आते ही बस सवार ने ब्रेक लगाया लेकिन तब तक दुर्घटना घट चुकी थी। दुर्घटना के बाद बस की सवारियां एक-एक कर उतरने लगीं लेकिन किसी ने बस की चपेट में आए स्कूटर सवारों की मदद की कोशिश नहीं की। 55 सेकेंड के वीडियो में दुर्घटना स्थल पर भीड़ लगती तो दिख रही लेकिन मदद के लिए आगे बढ़ता कोई नहीं दिख रहा है। सीसीटीवी फूटेज में कुछ यात्री तो दुर्घटना के बाद ये देखे बगैर कि क्या हुआ है, अपने गंतव्य की तरफ बढ़ते देखे जा सकते हैं। कुछ यात्री बस से उतरकर अपने फोन पर बात करने लगे।

Read Also: VIDEO: देखिए जब पिटारे से निकाले एक साथ 285 सांप, देखने वाले भी रह गए हैरान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 17, 2016 12:02 pm

सबरंग