ताज़ा खबर
 

Video: शाहरुख खान से भिड़े MLC जयंत पाटिल, बोले- क्या तुमने इस इलाके को खरीद लिया है?

थोड़ी देर तक इंतजार करने के बाद जयंत पाटिल भड़क गये और अपने यॉट से निकलकर शाहरूख के यॉट पर पहुंच गये और चिल्लाने लगे। उन्होंने कहा कि क्‍या उन्‍होंने अलीबाग खरीद लिया है?
अलीबाग में अपनी यॉट से निकलकर जाते हुए अभिनेता शाहरुख खान (वीडियो ग्रैब)

पार्टियों के लिए मशहूर शाहरुख खान एक पार्टी में जाने के दौरान महाराष्ट्र के नेता के गुस्से का शिकार हो गये। समाचार एजेंसी एएनआई ने ऐसा ही एक वीडियो जारी किया है। सोशल मीडिया में ये वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अलीबाग से शेतकरी कामगार पार्टी के एमएलसी जयंत पाटिल शाहरुख खान पर गुस्से में चिल्लाते दिख रहे हैं। जयंत पाटिल कह रहे हैं, ‘क्या तुमने पूरा अलीबाग खरीद लिया है, क्या ऐसा है? बताओ मुझे तुमने पूरा अलीबाग खरीद लिया है, सुन लो मेरी परमिशन के बिना तुम अलीबाग घुस भी नहीं सकते हो।’ रिपोर्ट्स के मुताबिक ये वीडियो कथित रूप से 3 नवंबर का है। तब शाहरुख खान अपने प्राइवेट यॉट से अलीबाग से मुंबई जा रहे थे। जैसे ही लोगों को पता चला कि सुपरस्टार शाहरुख खान अलीबाग आए हैं वहां ढेर सारे लोग इकट्ठा हो गये। इसकी वजह से शाहरुख खान अपनी यॉट से बाहर निकल नहीं पाए और वही इंतजार करते रहे। इसी दौरान एमएलसी जयंत पाटिल भी मुंबई जाने के लिए वहां पहुंच गये। लेकिन शाहरुख की यॉट की वजह से उनकी यॉट को पार्क करने की जगह नहीं मिली।

थोड़ी देर तक इंतजार करने के बाद जयंत पाटिल भड़क गये और अपने यॉट से निकलकर शाहरूख के यॉट पर पहुंच गये और चिल्लाने लगे। उन्होंने कहा कि क्‍या उन्‍होंने अलीबाग खरीद लिया है? अपनी शाहरुख को धमकी दी कि अलीबाग आने के लिए उन्हें उनकी इजाजत लेनी पड़ेगी। हालांकि शाहरुख ने पाटिल के बात को कोई जवाब नहीं दिया और वे अपनी यॉट से उतरकर आगे चल दिये। शाहरुख को देख वहां मौजूद उनके फैन्स ने चिल्ला कर उनका स्वागत किया।

पूरे वाकये से नाराज जयंत पाटिल ने कोल्हापुर में मीडिया से कहा कि बॉलिवुड स्टार्स अक्सर गेटवे ऑफ इंडिया से अलीबाग के बीच जाते रहते हैं और इनकी वीआईपी मूवमेंट की वजह से आम लोगों को परेशानी होती है।’ इस घटना से जयंत पाटिल इतने नाराज हुए कि उन्होंने कहा कि वे सीएम के साथ और विधानसभा में इस मामले को उठाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.