ताज़ा खबर
 

चलती बस में महिला को किस करने वाला भाजपा नेता गिरफ्तार, वीडियो हुआ था वायरल, लगे थे रेप के आरोप

कथित सीसीटीवी फुटेज में दिखाया गया है कि एक शख्स एक महिला को चलती बस में किस कर रहा है।
वीडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट

महाराष्ट्र के एक भाजपा नेता रविंद्र बावनथड़े को रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। नेता ने चलती बस में एक महिला को किस किया था और उनकी यह वीडियो वायरल हो गई थी। वीडियो वारयल होने के बाद महिला ने नेता पर रेप करने के आरोप लगाए थे। घटना 27 जून की थी। कथित सीसीटीवी फुटेज में बीजेपी नेता महिला को चलती बस में किस करता हुआ नजर आ रहा है। बस में और यात्री भी सवार है, लेकिन किसी का ध्यान इस ओर नहीं जाता है।

गढ़चिरौली पुलिस ने भाजपा नेता को रेप करने और छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक, महिला ने मंगलवार को तब अपनी शिकायत दर्ज कराई जब लग्जरी बस में महिला को किस करते नेता का वीडियो वायरल हो गया था। रविंद्र बावनथड़े एक स्कूल टीचर भी हैं। इसके अलावा 2014 के राज्य चुनावों में वह अरमोरी विधानसभा क्षेत्र के पार्टी इंचार्ज भी थे।

एक सूत्र ने बताया कि यह घटना उस समय हुई जब भाजपा नेता नागपुर से गढ़चिरौली एक बस में आ रहे थे। बस में सीसीटीवी लगा हुआ था, जिसमें महिला के साथ की गई यह हरकत कैद हो गई। जब महिला के साथ ऐसा किया जा रहा था तब बाकी यात्री मूक दर्शक बने रहे। महिला ने पुलिस को बताया कि बावनथड़े ने उससे शादी करने और नौकरी दिलाने का वादा भी किया था।

महिला की शिकायत के बाद, पुलिस ने भाजपा नेता पर मामला दर्ज किया था और तलाश में जुट गई थी। पुलिस ने बताया कि नेता को 6 जुलाई तक पुलिस हिरासत में रखा जाएगा। वहीं, वरिष्ठ भाजपा नेता और गढ़चिरौली लोकसभा सदस्य अशोक नेते ने दावा किया कि रविंद्र बावनथड़े अब भाजपा के सदस्य नहीं हैं। उन्होंने कहा, “वह पूर्व में पार्टी के पदाधिकारी थी। जब उन्होंने लगातार कोई पार्टी मीटिंग में हिस्सा नहीं लिया तो उन्हें महासचिव के पद से हटा दिया गया था।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग