ताज़ा खबर
 

घर लौट रही महिला का किडनैप करके गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में पत्थर मारने के बाद डाली रॉड

महिला को सुनसान जगह ले जाने के बाद आरोपियों ने उसका साथ गैंगरेप किया। यही नहीं पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में पत्थर मारे। वहशी बन चुके आरोपियों ने निर्दयता और इंसानियत की सारी हदें पार कर दीं।
प्रतीकात्मक तस्वीर।

महाराष्ट्र के लातूर जिले में इंसानियत को शर्मसार करने वाले हैवानियत भरा मामला सामने आया है। यहां एक महिला को किडनैप करके गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। गैंगरेप के बाद महिला के प्राइवेट पार्ट में पत्थर मारने और लोहे की रॉड डालने की भी बात सामने आ रही है। इस घटना के सामने आने के बाद से इलाके के लोग हैरान है। इस मामले में आरोपियों के बारे में अभी तक कोई भी सुराग नहीं लग पाया है। मानवता को शर्मसार करने वाली यह घटना लातूर के उदगीर तहसील की बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला घर से अस्पताल के लिए अपना इलाज करवाने निकली थी। इलाज कराने के बाद जब वह घर वापस लौट रही थी तो तीन लोगों ने उसका अपहरण कर लिया। आरोपियों ने महिला को ऑटो रिक्शा में जबरन उठाने के बाद उसे एक सुनसान जगह पर ले गए।

रिपोर्ट के मुताबिक महिला को सुनसान जगह ले जाने के बाद आरोपियों ने उसका साथ गैंगरेप किया। यही नहीं पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में पत्थर मारे। वहशी बन चुके आरोपियों ने निर्दयता और इंसानियत की सारी हदें पार कर करते हुए पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी और उसे उसकी हालत में छोड़कर फरार हो गए। महिला वहां पड़ी चिल्लाती रही और तड़पती रही। वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति ने महिला की आवाज सुनी और महिला को इस हाल में देखने के बाद पुलिस को इस बात की जानकारी दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। महिला की हालात गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक इस संबंध में किसी भी तरह की जानकारी नहीं मिल सकी है। पुलिस वारदात वाले स्थान के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है ताकि आरोपियों के बारे में कोई सुराग लगाया जा सके। पुलिस का कहना है कि पीड़िता की हालत ठीक होने के बाद उसका बयान दर्ज किया जा सकेगा।

बता दें कि महिलाओं के साथ गैंगरेप और इस तरह की हैवानियत का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी इस तरह के कई मामले पूरे देश में कई जगहों से सामने आ चुके हैं। हाल ही में हरियाणा के रोहतक में महिला के साथ गैंगरेप की घटना सुर्खियों में रही थी। काम से लौट रही महिला का कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया था और उसके साथ गैंगरेप किया। रेप के बाद आरोपियों ने उसके प्राइवेट पार्ट को क्षत-विक्षत कर दिया था। यही नहीं पहचान छिपाने के लिए उसके चेहरे पर कार का पहिया भी चढ़ा दिया था।

चलते ऑटो में महिला से किया गैंगरेप, दरिंदों ने 9 महीने की बच्ची को ऑटो से फेंका

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. S
    Siddharth Yadav
    Jul 16, 2017 at 11:32 pm
    मेरा देश महान
    (0)(0)
    Reply