ताज़ा खबर
 

अंबानी परिवार में दामाद बनकर आएंगे नीशाल मोदी, गोवा में शादी से पहले मुकेश अंबानी के घर हुई इन्गेजमेंट पार्टी

अंबानी परिवार में जल्द ही एक खास कार्यक्रम होने वाला है। यह कार्यक्रम इशिता सलगांवकर और नीशल मोदी की शादी का होगा।
इशिता सलगांवकर अपने पिता दत्ताराज सलगांवकर के साथ। यह फोटो डिजाइनर संदीप खोसला ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।

अंबानी परिवार में जल्द ही शहनाई बजने वाली है। यह कार्यक्रम इशिता सलगांवकर और नीशाल मोदी की शादी का होगा। इशिता सलगांवकर मशहूर बिजनेसमैन दत्ताराज सलगांवकर और दिप्ती सलगांवकर की बेटी हैं। दिप्ती सलगांवकर कोई और नहीं मशहूर बिजनेसमैन स्वर्गीय धीरूभाई अंबानी की लड़की हैं। वहीं नीशल जो हैं वह कारोबारी नीरव मोदी के छोटे भाई हैं। यह शादी 4 दिसंबर को गोवा में होगी। मोदी परिवार वहीं का रहने वाला है। माना जा रहा है कि शादी का कार्यक्रम बड़ा ही भव्य और विस्तृत होने वाला है। शादी से पहले इशिता के मामा मुकेश अंबानी मुंबई में अपने घर पर भी एक पार्टी करेंगे। यह पार्टी इसी महीने हो सकती है। अंग्रेजी अखबार इकनॉमिक टाइम्स की रिपोर्ट अनुसार पार्टी का ड्रेस कोड भी तय हो गया है। लोगों को ब्लैक पहनकर आने के लिए बोला गया है। पार्टी की थीम ‘रोमांस’ रखी गई है। चर्चा तो यह भी है कि शादी में खुद किंग खान (शाहरुख खान) परफॉर्म करेंगे। द ट्रिब्‍यून की खबर के अनुसार, शादी में शाहरुख खान और कई सेलिब्रिटीज मेहमानों के मनोरंजन के लिए मौजूद रहेंगे। हालांकि तैयारियों की भनक अभी तक मीडिया को नहीं लगी है।

बताया जाता है कि वैसे तो यह शादी अरेंज मैरेज है लेकिन नीशल ने इशिता को किसी फिल्मी सीन की तरह प्रपोज किया था। इशिता को पत्रकारिता और कला के क्षेत्र में रुचि है। वह गोवा में होने वाले कई फेस्टिवल्स में भी काम कर चुकी हैं। वहीं नीशल अपने बड़े भाई की तरह जूलरी के कारोबार में हैं।

गौरतलब है कि धीरूभाई अंबानी के कुल चार बच्चे हैं। उनमें मुकेश अंबानी, अनिल अंबानी, दीप्ति सलगांवकर और नीना कोठारी शामिल हैं। धीरूभाई ने ही रिलाइंस इंडस्ट्रीज की नींव रखी थी। उन्हें एशिया के टॉप 50 बिजनेसमैन की लिस्ट में भी स्थान मिला था। 6 जुलाई 2002 को उनका देहांत हो गया था। उनकी पत्नी का नाम कोकिलाबेन अंबानी है। दिप्ती ने 1983 में दत्ताराज सलगांवकर से शादी की थी।

PHOTOS: नीशाल और इशिता की इन्गेजमेंट की तस्वीरें देखिए

वीडियो: जानिए क्या है विमुद्रीकरण, क्यों लेती हैं सरकारें इसका फैसला और अब तक भारत में ऐसा कब-कब हुआ?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग