ताज़ा खबर
 

शहीद सैनिकों पर टिप्पणी करने को लेकर ओम पुरी के खिलाफ शिकायत दर्ज

बॉलिवुड एक्टर ओम पुरी के खिलाफ शहीद सैनिकों पर टिप्पणी करने के मामले में मंगलवार को मुंबई के अंधेरी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज हुई है।
अभिनेता ओमपुरी के खिलाफ शिकायत दर्ज (FILE PHOTO)

बॉलिवुड एक्टर ओम पुरी के खिलाफ शहीद सैनिकों पर टिप्पणी करने के मामले में मंगलवार को मुंबई के अंधेरी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज हुई है। पाकिस्तान के कलाकारों के भारत में काम करने को लेकर एक टीवी चैनल से बातचीत के दौरान ओम पुरी ने कहा था कि क्या हमने फोर्स किया था उसे (उरी हमले में शहीद हुआ जवान) सेना में भर्ती होने के लिए। ओम पुरी की इस टिप्पणी के बाद से लगातार उनकी आलोचना जारी है। उनके इस बयान को लेकर बॉलिवुड के अंदर में विरोध के सुर उठने लगे हैं।

बॉलिवुड अभिनेता अनुपम खेर ने ट्वीट करके ओम पुरी के बयान की निंदा की। खेर ने अपने ट्वीट में लिखा- ओम पुरी जी। मैं आपकी बहुत इज्जत करता हूं, लेकिन कल टीवी पर देश के सैनिक के बारे में मैं आपकी बात सुनकर दुख हुआ।

READ ALSO:  उरी के शहीद को लेकर ओम पुरी की टिप्‍पणी से भड़का सोशल मीडिया, अनुपम खेर ने लिखा- मैं आपकी इज्‍जत करता था लेकिन…

गौरतलब है कि ओम पुरी सोमवार को एक चैनल पर पाकिस्तानी एक्टर के भारत में काम करने को लेकर हो रही चर्चा में हिस्सा ले रहे थे। इसी चर्चा के दौरान ओम पुरी ने पाकिस्तानी एक्टर के पक्ष में अपना मत रखा। चर्चा में एंकर की बातों का जवाब देते हुए ओम पुरी ने कहा कि आप लोग (भारतीय) कैसी घटिया-घटिया फिल्में बनाकर पाकिस्तान पर थूकते रहे हो, बेशर्मों। इसके बाद ओम पुरी ने कहा कि तुम लोग भारत और पाकिस्तान को इजरायल और फिलस्तीन बनाना चाहते हो। हिंदुस्तान में 22 करोड़ मुसलमान भाई रहते हैं इनके रिश्तेदार वहां रहते हैं और पाकिस्तान वालों के रिश्तेदार यहां रहते हैं। तुम उन्हें क्यों भड़काना चाहते हो। इसके बाद जब हाल ही में शहीद हुए एक सैनिक की शहादत के बारे में ओम पुरी को याद दिलाया जाता हैं तो इस पर वह कहते हैं कि क्या हमने फोर्स किया था उसे सेना में भर्ती होने के लिए। ओम पुरी की इस टिप्पणी के बाद पैनल में मौजूद सभी लोग उनकी बात पर बिगड़ जाते हैं। हालांकि ओम पुरी सेना की तारीफ भी करते नजर आएं।

READ ALSO: अभिनेता ओम पुरी ने जवानों की शहादत पर दिया विवादास्पद बयान; कहा- “किसने कहा है जवान से कि सेना में भर्ती हो और बंदूक उठाए”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग