ताज़ा खबर
 

बीएमसी चुनाव 2017: अपसेट हुए वरुण धवन, पोलिंग बूथ पर पहुंचने के बावजूद नहीं डाल पाए वोट

BMC Elections 2017: वरुण से इतर कई अन्‍य सितारों ने सफलतापूर्वक अपने मताधिकार का प्रयोग किया।
वरुण ने बाहर निकलकर मीडिया से कहा कि वोटर लिस्‍ट में उनका नाम नहीं है। (Source: YouTube Screenshot)

बृहणमुंबई म्‍यूनिसिपल कॉर्पोरेशन (बीएमसी) की 227 सीटों के लिए मंगलवार (21 फरवरी) को वोटिंग चल रही है। राजनेताओं से लेकर बॉलीवुड हस्तियों ने अपने मतदान के अधिकार का प्रयोग किया और नागरिकों से अधिकाधिक संख्‍या में वोट करने की अपील की। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन भी मुंबई के एक पोलिंग बूथ पर वोट डालने पहुंचे, मगर उन्‍हें निराशा हाथ लगी। बाहर निकलकर उन्‍होंने मीडियाकर्मियों को बताया क‍ि ”मैं अपसेट हूं कि मुझे वोटर लिस्‍ट में मेरा नाम नहीं मिला।” वरुण ने कहा क‍ि यह काफी अजीब है क्‍योंकि पिछले साल उन्‍होंने वोट डाला था। वरुण ने कहा, ”दुर्भाग्‍य से मेरा नाम लिस्‍ट में नहीं दिखा। यह बेहद अजीब है क्‍योंकि मैंने पिछले साल वोट किया था। हम चुनाव आयोग से पूछेंगे कि मेरा नाम कहां गया।” वरुण से इतर कई अन्‍य सितारों ने सफलतापूर्वक अपने मताधिकार का प्रयोग किया। बॉलीवुड सितारों में परेश रावल, रेखा, गुलजार, शोभा खोटे, अनुष्‍का शर्मा, जोया अख्‍तर, रणवीर सिंह ने वोट डाला और कुछ ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर भी दी।

राजनेताओं की बात करें तो मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस ने वोट डालने के बाद लोगों से बदलाव के लिए वोट करने की अपील की। वहीं शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने अपनी पत्नी और बेटे के साथ मुंबई के बांद्रा पूर्व इलाके में वोट डाला। पूर्व लोकसभा स्पीकर और पूर्व महाराष्ट्र सीएम मनोहर जोशी ने दादर में वोटिंग की। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे अपनी माता और पत्नी के साथ वोट डालने पहुंचे। उनके साथ गायिका पद्मजा फेणाणी- जोगलेकर भी थीं।

बीएमसी चुनाव 2017: महाराष्ट्र में जारी है वोटिंग, MNS प्रमुख राज ठाकरे ने डाला वोट

फैशन डिजाइनर और बीजेपी नेता शायना एनसी जब वोट डालने गईं तो वोटर लिस्ट में उनका नाम नहीं था। हालांकि अधिकारियों की सहायता से कुछ औपचारिकताओं को पूरा करने के बाद वह वोट डाल सकीं। वह मतदान केंद्र साइकिल से आई थीं और साइकिल के आगे भाजपा का चुनाव चिन्ह कमल का निशान भी लगाया हुआ था। मुंबई में सुबह 11.30 बजे तक 16.4 फीसदी मतदान की सूचना है।

किन-किन बॉलीवुड सितारों ने डाला वोट, तस्‍वीरों में देखें:

bmc, bmc chunav, bmc chunav 2017, बीएमसी चुनाव 2017, bmc chunav 2017 live, पीएमसी चुनाव 2017, bmc election, bmc election 2017, pmc, pmc chunav, pmc elections 2017, pmc election, Pune Municipal Corporations, Pune Municipal Corporations election, elections updates"

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के मुखिया शरद पवार ने महालक्ष्मी (पश्चिम) स्थित पोलिंग बूथ नंबर 214(11) पर वोट डाला।  भाजपा सांसद किरीट सोमैया ने अपने परिवार के साथ मुबंई में वोट डाला। इसके अलावा केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर भी पुणे में परिवार के साथ वोट डालने गए।

BMC चुनाव 2017: बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने डाले अपने वोट, वरुण धवन नहीं दे पाए वोट

बीएमसी चुनाव 2017: महाराष्ट्र में जारी है वोटिंग, MNS प्रमुख राज ठाकरे ने डाला वोट

बद्रीनाथ की दुल्हनिया: आलिया भट्ट और वरुण धवन ने परफॉर्म किया मैनेक्विन चैलेंज

 

कॉफी विद करण 5: जुड़वा भाई-बहन की तरह लड़ते हैं वरुण धवन और आलिया भट्ट

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.