ताज़ा खबर
 

मुंबई: लोकल ट्रेन में लड़की की पिटाई, चार हिरासत में

इंजीनियरिंग की छात्रा पीड़िता रितुजा नायक की शिकायत के आधार पर वसई रोड थाने में कल चार महिलाओं के खिलाफ असंज्ञेय अपराध का मामला दर्ज किया गया।
Author मुम्बई | July 28, 2016 20:39 pm
(representative picture)

मुंबई विरार से चर्चगेट जा रही ट्रेन में 20 वर्षीय लड़की से मारपीट करने की आरोपी चार महिलाओं को गुरूवार को हिरासत में लिया गया। पीड़िता की पहचान पर उन्हें हिरासत में लिया गया। पुलिस ने कहा कि इंजीनियरिंग की छात्रा पीड़िता रितुजा नायक की शिकायत के आधार पर वसई रोड थाने में कल चार महिलाओं के खिलाफ असंज्ञेय अपराध का मामला दर्ज किया गया।
आरोपी नियमित यात्री हैं जिनकी पहचान रितुजा ने आज विरार स्टेशन पर की। घटना मंगलवार की है।

पुलिस ने कहा कि आरोपियों की पहचान दीपाली सावंत, नेहा ठाकुर, नैना ठाकुर और अश्विनी गौरव के रूप में हुई है। पीड़िता मंगवार की सुबह आठ बजकर 40 मिनट पर विरार में रेलगाड़ी पर सवार हुई थी। वसई में उतरने वालों का विरोध कर रही आरोपियों ने पीड़िता की पिटाई कर दी। रितुजा वसई में जैसे ही उतरने लगी आरोपी महिलाओं ने उसे जबरन रोक लिया और उससे मारपीट की। पीड़िता का आरोप है कि घटना के समय उसे अस्थमा का संक्षिप्त दौरा भी पड़ा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.