April 27, 2017

ताज़ा खबर

 

बाबा राम रहीम से परेशान हुए मुंबई के पड़ोसी, सुरक्षा काफिले की वजह से छोटी पड़ी सोसाइटी

सोसाइटी के लोगों ने बताया कि जब बाबा राम रहीम इस सोसाइटी में रहने आए थे तो उनसे कहा गया था कि बाबा 10 फरवरी को यहां से चले जाएंगे। लेकिन जब ऐसा नहीं हुआ तो लोगों के सब्र का बांध टूट गया।

बाबा की सिक्योरिटी में मुस्तैद जवान बिल्डिंग के दूसरे फ्लैटों में रहने वाले लोगों की भी सुरक्षा जांच करते हैं।

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख डॉक्टर गुरमीत राम रहीम सिंह इन दिनों अपनी फिल्म ‘हिंद का नापाक’ के प्रमोशन के लिए मुंबई पहुंचे हुए हैं। बाबा मुंबई के जुहू में रिवेसा कॉपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी में ठहरे हुए हैं। लेकिन बाबा के रहने से सोसाइटी के लोगों को काफी तकलीफ होने लगी है। कारण है बाबा के साथ चलने वाली जेड सिक्योरिटी, जिसके कारण सोसाइटी में हमेशा भीड़ लगी होती है। यहां रह रहे लोगों का कहना है कि बाबा का काफिला इतना बड़ा है कि यहां के लोगों को आने-जाने में तकलीफ होती है। सड़कों पर गाड़ी पार्क करने की जगह नहीं मिल पाती है। वहीं बच्चों को भी सोसाइटी में खेलने के लिए दिक्कत होती है। बता दें कि फिल्म ‘हिंद का नापाक’ पिछले ही हफ्ते रिलीज हुई है। जिस वजह से बाबा इस फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में मुंबई में डेरा जमाए हुए हैं। लोगों का कहना है कि बाबा की सिक्योरिटी में मुस्तैद जवान बिल्डिंग के दूसरे फ्लैटों में रहने वाले लोगों की भी सुरक्षा जांच करते हैं।

सोसाइटी के लोगों ने बताया कि जब बाबा राम रहीम इस सोसाइटी में रहने आए थे तो उनसे कहा गया था कि बाबा 10 फरवरी को यहां से चले जाएंगे। लेकिन जब ऐसा नहीं हुआ तो लोगों के सब्र का बांध टूट गया। बाबा की सिक्योरिटी में लगे लोगों की तादाद से वो परेशान हो चुके हैं। बाबा बिल्डिंग की छठी और सातवीं मंजिल पर रहते हैं। सुरक्षा की वजह से इस बिल्डिंग में रहने वाले बच्चों के खेलने के लिए कोई जगह नहीं बची है। वहीं सोसाइटी के चेयरमैन सुरेश जसानी ने बताया कि मीटिंग में बाबा की सुरक्षा की वजह हो रही परेशानियों की चर्चा की जा चुकी है और इस बारे में जल्दी ही कोई फैसला लिया जाएगा। उधर, बाबा के प्रवक्ता आदित्य इंसा ने कहा है कि इस तरह की कोई भी शिकायत उन्हें नहीं मिली है। पहले बाबा बांद्रा में रहते थे। वहां भी कोई शिकायत नहीं आई थी। अगर बाबा के खिलाफ इस तरह की कोई मानहानि की बात सामने आई तो उस पर एक्शन लिया जाएगा।

देखिए वीडियो - बाबा रामदेव इस बार चुनावों में नहीं करेंगे बीजेपी का समर्थन; कहा- "इस बार बड़े-बड़े सूरमा निपट जाएंगे"

ये वीडियो भी देखिए - बाबा रामदेव ने ओलंपिक मेडलिस्ट को दी अखाड़े में पटखनी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on February 16, 2017 9:12 pm

  1. No Comments.

सबरंग