ताज़ा खबर
 

34 वर्षीय महिला पर कैरोसिन डालकर प्रेमी ने लगा दी आग, दूसरे व्यक्ति के साथ संबंध होने का था शक

अनिता 70 प्रतिशत तक जल चुकी है और उसे डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है।
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

महाराष्ट्र में मुंबई के वसई इलाके में एक व्यक्ति ने अपनी 34 वर्षीय प्रेमिका को जिंदा जला दिया क्योंकि उसे उसपर शक था कि उसका किसी अन्य व्यक्ति के साथ अवैध सम्बंध हैं। यह घटना सोमवार शाम की है। वालिव पुलिस थाने मे आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करया गया है।  फिलहाल आरोपी फरार है। पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश के लिए जगह-जगह दाबिश दी जा रही है। इस मामले की जानकारी देते हुए थाने के इंस्पेक्टर संजय हजारे ने कहा कि अनिता वांखेड़े चार बच्चों की मां है जो कि अपने पति को छोड़कर चुकी है।

अनिता मार्च 2017 से अपने प्रेमी मनोज छुरे के साथ वसई की एक चॉल में रह रही थी। इन लोगों के साथ बाबुराव इसारकर नाम का एक व्यक्ति भी रहता था जिसे अनिता अपना दूर का भाई बताती थी। मनोज को अनिता पर शक था कि उसके बाबुराव के साथ अवैध सम्बंध हैं। इसी बात को लेकर अनिता और मनोज के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था। जिस दिन यह वारदात हुई उस दिन भी अनिता और मनोज का इस बात को लेकर झगड़ा हुआ था। इसी बीच मनोज ने अनिता के ऊपर कैरोसिन डालकर उसे जला दिया। इसके बाद अनिता चिल्लाने लगी तो उसके पड़ोसी वहां पहुंचे। पड़ोसियों ने अनिता को वसई के पास ही एक अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसे कांदिवली के शताब्दी अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि अनिता की हालत बहुत ही नाजुक है। अनिता 70 प्रतिशत तक जल चुकी है और उसे डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। इंस्पेक्टर हजारे ने बताया कि मनोज और बाबुराव दोनों ही फरार हैं जिन्हें जल्द ही ढूंढकर गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने अस्पताल में अनिता का बयान दर्ज किया था जिसमें उसने पुलिस को बताया कि उसका एक पूर्व प्रेमी भी है जो कि चंद्रपुर जेल में बंद है। उसके पूर्व प्रेमी को अपने पिता और अनिता के पति की हत्या  करने के जुर्म में जेल में बंद किया गया है। अनिता ने पुलिस से कहा कि पूर्व प्रेमी के जेल जाने के बाद वह अपने चारों के बच्चों को लेकर मनोज के साथ भागकर वसई आ गई थी।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.