ताज़ा खबर
 

बारिश में भीगते हुए पौधों को पानी देने पहुंच गए मुंबई के विधायक, ट्विटर पर जमकर उड़ा मजाक

एक अन्य ट्वीटर यूजर ने महापौर प्रवीण ठाकुर की पुरानी फोटो पोस्ट करेक मजाक उड़ाया है। जिसमें वो बारिश में भीगते हुए एक पौधे को खड़ा करके पानी डाल रही है।
बीजेपी विधायक की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई है। (Photo: Twitter)

पिछले साल मुंबई के वसई-विरार के महापौर प्रवीण ठाकुर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। जिसमें वो भारी बारिश में एक पौधे को खड़ा कर रही थी। ठीक ऐसा ही तस्वीर एक बार फिर से वायरल हुआ है। यह तस्वीर मुंबई से भाजपा विधायक नरेंद्र मेहता की है। तस्वीर में देखा जा रहा है कि विधायक जी छाता लेकर तेज बारिश में एक पौधे को पानी दे रहे हैं। वो ऐसा करके पर्यावरण के प्रति अपनी जिम्मेदारी दिखाना चाह रहे हैं। लेकिन उनके इस कारनामें का सोशल मीडिया पर काफी मजाक उड़ाया जा रहा है।

आपको बता दें कि मुंबई में इनदिनों काफी बारिश हो रही है। इस बीच वो मीडिया में सुर्खियां बटोरने के लिए कुछ लोगों के साथ मिलकर छाता लेकर पौधे के पानी दे रहे हैं। उनकी इस तस्वीर को एक ट्वीटर यूजर कपिल ने ट्वीट किया है। कपिल ने इस फोटो को 2 जुलाई को ट्वीट किया है और अब तक इसे 400 बार रिट्वीट किया जा चुका है।

एक अन्य ट्वीटर यूजर ने महापौर प्रवीण ठाकुर की पुरानी फोटो पोस्ट करेक मजाक उड़ाया है। जिसमें वो बारिश में भीगते हुए एक पौधे को खड़ा करके पानी डाल रही है। वहीं दूसरे ट्वीटर यूजर ने ट्वीट करके कहा है कि इन नेताओं को नोबेल पुरस्कार मिलना चाहिए। इन लोगों को देखकर लगता है कि इन्हें पर्यावरण के प्रति कितनी फिक्र है।

एक अन्य यूजर ने लिखा, ”यह कोई साधारण पानी नहीं है जो विधायक जी बारिश में भीगकर पानी डाल रहे हैं। यह पतंजली का पानी है। लोग आलोचना छोड़कर इससे प्रेरणा लें। यह भी एक प्रकार का देशभक्ति है।” वहीं एक और यूजर ने लिखा, विधायक जी पौधे को पानी नहीं डाल रहे थे। वो एक कीटनाशक था।

देखिए वीडियो- महाराष्‍ट्र के भीरा में दर्ज हुआ दुनिया का दूसरा सबसे ज्‍यादा तापमान, 46.5 डिग्री पार कर गया पारा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग